scriptभोपाल में 6वीं मंजिल से कूदा कोरोना संक्रमित व्यक्ति, एक सप्ताह में दूसरी घटना | Covid 19 patient commits suicide in Bhopal hamidia hospital | Patrika News

भोपाल में 6वीं मंजिल से कूदा कोरोना संक्रमित व्यक्ति, एक सप्ताह में दूसरी घटना

locationभोपालPublished: May 10, 2021 06:53:47 pm

Submitted by:

Manish Gite

चिरायु कोविड अस्पताल के बाद हमीदिया की 6वीं मंजिल से कूदे कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत…।

31as03.jpg

 

भोपाल। राजधानी के हमीदिया अस्पताल की 6वीं मंजिल से एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने छलांग लगा दी। वो पिछले कुछ दिनों से बीमार था। मरीज के छलांग लगाने के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई।

हमीदिया अस्पताल के डी ब्लाक की 6वीं मंजिल से एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने सोमवार शाम साढ़े पांच बजे छलांग लगा दी। मृतक का नाम रईस खान बताया जा रहा है। घटना की सूचना के बाद पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया था। अस्पताल प्रबंधन भी मरीज से संबंधित जानकारी जुटाने में लगा है।

 

यह भी पढ़ेंः पत्नी के इलाज के लिए मजदूर को ढाई लाख में बेचना पड़ा ‘आशियाना’

 

चिरायु में भी की थी आत्महत्या

इससे पहले 4 मई को भोपाल के चिरायु अस्पताल की 5वीं मंजिल से एक कोविड संक्रमित व्यक्ति ने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। बीएचईएल (भेल) क्षेत्र के रहने वाले 45 वर्षीय देवेंद्र मालवीय बैरागढ़ स्थित चिरायु अस्पताल (chirayu hospital bhopal) में कोविड संक्रमण के चलते 29 अप्रैल से भर्ती थे। अचानक वे अस्पताल की 5वीं मंजिल पर पहुंच गए और छलांग लगा दी। जमीन पर गिरने के बाद उन्हें गंभीर चोट आई। उसे आईसीयू में भर्ती किया गया, जहां इलाज के दौरान मरीज ने दम तोड़ दिया।

 

यहां पढ़ें विस्तृत समाचार

अस्पताल की 5वीं मंजिल से कूद गया कोविड संक्रमित मरीज, मौत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x814skq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो