script

बाहुबली अतीक अहमद के तेज रफ्तार दौड़ते वाहन से टकराकर हवा में उछली गाय, Live Video कैमरे में कैद

locationभोपालPublished: Mar 27, 2023 02:51:33 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

– बाहुबली अतीक अहमद को प्रयागराज ले जा रही पुलिस- एमपी से गुजरते समय गाय से टकराई पुलिस वैन- हादसे का शिकार गाय गंभीर रूप से हुई घायल- मध्य प्रदेश के हाईवे से 130 कि.मी गुजरा काफिला

News

बाहुबली अतीक अहमद के तेज रफ्तार दौड़ते वाहन से टकराकर हवा में उछली गाय, Live Video कैमरे में कैद

उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से उत्तर प्रदेश पुलिस की निगरानी में प्रयागराज ले जाया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम रविवार शाम को अतीक अहमद को जेल से लेकर रवाना हुई है। इसके बाद सुबह करीब 6.30 हाईवे पर तेज रफ्तार दौड़ता काफिला मध्य प्रदेश में एंटर हुआ। बताया जा रहा है कि, यहां शिवपुरी जिले में प्रवेश के दौरान अतीक अहमद के काफिले वाली पुलिस वैन के सामने अचानक एक गाय का बछड़ा आ गया। तेज रफ्तार वाहन से टकराने पर गाय का बछड़ा गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के चलते हाईवे पर तेज रफ्तार दौड़ता काफिला करीब आधा मिनट के लिए सड़क पर रुक गया। इस दौरान सड़क पर गाय घायल अवस्था में पड़ी दिखाई दी। फिलहाल, गाय की मौत की पुष्टि नहीं हो सकी है। साथ ही, ये भी पुष्टि नहीं हो सकी है कि, हादसे में वाहन को कितनी क्षति पहुंची है। वहीं, गनीमत ये भी रही कि, हादसे के दौरान गाय के आसपास कोई इंसान मौजूद नहीं था, वरना वाहन या गाय की चपेट में आने से उसे भी नुकसान पहुंच सकता था। वहीं, जिले में ही इस हादसे से पहले काफिला अतीक अहमद को लघुशंका कराने के लिए भी रुका था।

https://youtu.be/TtnYYzk3ILg

साबरमती जेल से रविवार की शाम को माफिया डॉन अतीक अहमद को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के लिए लेकर निकली पुलिस सोमवार की सुबह 6.30 बजे मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के अंतर्गत आने वाले झांसी – कानपुर फोरलेन हाईवे पर तेंदुआ के पास कुछ देर के लिए रुकी थी। यहां पीछे से आ रही मीडिया की गाड़ियां भी एक एक करके रुक गईं। इस दौरान सड़क किनारे खड़ी पुलिस वैन से मापिया डॉन अतीक अहमद को नीचे उतारा गया। बताया जा रहा है कि, अतीक अहमद को लघु शंका के लिए वैन से उतारा गया था। यहां करीब 10 मिनट काफिला रुकने के बाद एकाएक प्रयागराज के लिए रवाना हो गया।

 

यह भी पढ़ें- गुजरात में डॉन को था एनकाउंटर का डर, यूपी आते-आते बोला: काहे का डर


अपहरण मामले में पेशी करने जा रहा डॉन

आपको बता दें कि, माफिया डॉन अतीक अहमद को कड़ी निगरानी के बीच कई गाड़ियों का काफिला प्रयागराज लेकर जाया जा रहा है। अतीक को लाने वाली टीम में 45 पुलिसकर्मी हैं। अतीक को मंगलवार को उमेश पाल अपहरण मामले में कोर्ट में पेशी होनी है। कोर्ट इस मामले में 28 मार्च को अपना फैसला सुनाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो