scriptवाटर पार्क में विदेशी लड़कियों का बेले डांस, पुलिस की देखरेख में होता है अश्लील डांस, देखें VIDEO | Crescent Water park viral russian dance video 21 june | Patrika News

वाटर पार्क में विदेशी लड़कियों का बेले डांस, पुलिस की देखरेख में होता है अश्लील डांस, देखें VIDEO

locationभोपालPublished: Jun 21, 2018 06:12:44 pm

Submitted by:

Manish Gite

वाटर पार्क में विदेशी लड़कियों का बेले डांस, पुलिस की देखरेख में होता है अश्लील डांस, देखें VIDEO

sehore police

वाटर पार्क में विदेशी लड़कियों का बेले डांस, पुलिस की देखरेख में होता है अश्लील डांस, देखें VIDEO

भोपाल। सीहोर के क्रिसेंट वाटर पार्क में विदेशी लड़कियों के अश्लील डांस का वीडियो वायरल हुआ है। इस बार पुलिसकर्मी भी डांस का लुत्फ लेते हुए नजर आ रहे हैं। पिछले दो माह से रोज विदेशी लड़कियां का बेले डांस हो रहा है। भोपाल में आयोजित प्रेस कांफरेंस में यह अश्लील वीडियो जारी किए गए, जिनमें से एक वीडियो में पुलिस कर्मी भी विदेशी गर्ल्स के डांस का लुत्फ ले रहे हैं।

निर्दलीय चुनाव जीतकर विधायक बने एक जनप्रतिनिधि के वाटर पार्क में विदेशी युवतियों का अश्लील डांस इन दिनों काफी चर्चाओं में है। खास बात यह भी है कि विदेशी युवतियों का अश्लील डांस सीहोर पुलिस की आंखों के सामने ही होता है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी भी डांस का लुत्फ लेते हुए नजर आ रहे हैं।
MUST READ

क्रिसेंट वाटर पार्क में बाउंसरों का आतंक, झूला झूलने आए बच्चों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
MLA के वॉटर पार्क में पूल डांस, विदेशी बालाओं की अश्लील हरकतें कैमरे में कैद, देखें VIDEO

sehore police
कई दिनों से जारी है बेले डांस
सीहोर के क्रिसेंट वॉटर पार्क में पिछले कई दिनों से अश्लील डांस की शिकायतें आ रही थीं। बताया जाता है कि यह बेले डांसर खासतौर से विदेशों से यहां आई हैं। इनमें रशियन डांसर भी शामिल हैं।
बच्चों और महिलाओं को होती है शर्मिंदगी
बताया जा रहा है कि वाटर पार्क में आने वाले परिवारों को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है। इनमें बच्चों और महिलाओं को ज्यादा दिक्कत हो रही है।
sehore police
पुलिस के सामने होता है सबकुछ
सूत्रों के मुताबिक इनके रसूख के आगे पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं करती है। पिछले कई दिनों में परिवार समेत गए लोगों के साथ वहां तैनात बाउंसरों ने दुर्व्यवहार किया और मारपीट तक की गई, लेकिन पुलिस क्रिसेंट प्रबंधन या उनके बाउंसरों पर कार्रवाई करने की बजाय उलटे परिवार समेत जाने वालों लोगों को चलता कर देती है।
क्रिसेंट ने यूट्यूब पर डाले वीडियो
-सीहोर स्थित क्रिसेंट वाटर पार्क के नाम से कई वीडियो उपलोड किए गए हैं। जिनमें से एक आफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए हैं। इसमें रशियन डांसर अश्लील डांस करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो मई माह से लेकर अब तक कई बार डाले गए हैं।
sehore police
पत्रकार वार्ता में लगाया था आरोप
बुधवार को भोपाल में हुई एक पत्रकार वार्ता ने कुछ वीडियो जारी कर आरोप लगाया है कि क्रिसेंट वाटर पार्क में विदेशी युवतियां अश्लील डांस कर रही हैं। वाटर पार्क में डांस के कई वीडियो भी दिए गए। उनका दावा है कि इस वाटर पार्क में अश्लील डांस होता है, जिसका बच्चों पर कुप्रभाव पड़ता है। यह भी आरोप लगाया गया है कि पिछले दिनों ईद पर सीहोर गए बच्चों ने जब यह डांस देखा तो इसकी जानकारी बाहर चलकर सभी को देने की बात कही, जिसे वहां तैनात बाउंसरों ने सुन लिया। इसके बाद करीब एक दर्जन बच्चों की पिटाई कर दी गई।
यह है मामला
बुधवारा निवासी पीडि़त किशोर के पिता मोहम्मद इरफान ने बताया कि गत 17 जून को बुधवार इलाके के मोहम्मद उमर कुरैशी, मुनाफ कुरैशी तथा यामीन कुरैशी वॉटर पार्क घूमने गए थे। भीतर विदेशी लड़कियों का डांस देखकर विरोध किया और कहा इसके बारे में बाहर बताएंगे। यह बात बाउंसरों ने सुन ली और उन्हें रोककर बेल्ट और डंडों से पीटा। पीडि़तों ने यह भी आरोप लगाया कि हमें मैनेजर के कमरे में काफी देर तक बंधक बनाकर रखा गया और मारपीट की।
आरोपियों को बचा रही है पुलिस
पीडि़त पक्ष ने पुलिस पर भी आरोपियों को बचाने का प्रयास करने के आरोप लगाए। इरफान ने बताया कि पुलिस भी बच्चों की रिपोर्ट लिखने में हीला-हवाली करती रही। काफी देर बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली, लेकिन एक ही गार्ड के खिलाफ शिकायत दर्ज की। जबकि कई गार्डों ने बच्चों को पीटा था। वहीं अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी भी नहीं की गई है। परिजनों ने मुख्यमंत्री से भी मामले में हस्तक्षेप करने की मांग करते हुए कहा कि बच्चों से मारपीट देखकर पहचान कर सबके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया जाए।
चार बाउंसरों पर प्रकरण दर्ज
कोतवाली पुलिस के अनुसार वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार पार्क कर्मचारियों पर मामला दर्ज किया और जांच की जा रही है। इधर पार्क प्रबंधन ने इन आरोपों को गलत बताते हुए पीडि़त पक्ष पर भी पार्क के अंदर बदसलूकी का आरोप लगाया है। पार्क संचालक बंटी राय ने बताया कि बच्चों से झगड़ा करने पर हमने दो गार्डों को हटा दिया है। पार्क में शांति बनाना जरूरी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो