scriptज्योतिरादित्य के खिलाफ मैच खेलने उतरेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, सिंधिया ने कहा- गुरु ठोको ताली | cricket match between Jyotiraditya Scindia and Navjot Singh Sidhu | Patrika News
भोपाल

ज्योतिरादित्य के खिलाफ मैच खेलने उतरेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, सिंधिया ने कहा- गुरु ठोको ताली

ज्योतिरादित्य के खिलाफ मैच खेलने उतरेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, सिंधिया ने कहा- गुरु ठोको ताली

भोपालMay 09, 2019 / 03:58 pm

Pawan Tiwari

 Jyotiraditya Scindia and Navjot Singh Sidhu

ज्योतिरादित्य के खिलाफ मैच खेलने उतरेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, सिंधिया ने कहा- गुरु ठोको ताली

भोपाल. गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया और पंजाब की कांग्रेस सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक दूसरे के खिलाफ क्रिकेट मैच खेलने उतरेंगे। यह क्रिकेट मैच शिवपुरी में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर पर लिख कर लोगों से अपील की है कि मेरे साथ इसमें जरूर शामिल हों।
क्या लिखा है सिंधिया ने
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा- यह केवल एक चुनाव नहीं, विश्व के सबसे बड़े जनतंत्र का एक ऐतिहासिक जश्‍न है। इस जश्‍न को शिवपुरी की जनता के समक्ष और नवजोत सिद्धू जी के साथ, क्रिकेट के माध्यम से मनाने के लिए मैं उत्साहित हूं। मेरे साथ इस जश्‍न-ए-जनतंत्र में ज़रूर शामिल हों। ओये गुरु ठोको ताली !

दोनों नेता एक ही पार्टी के
सिद्धू भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए हैं। सिद्धू पंजाब सरकार में मंत्री हैं। लेकिन क्रिकेट के मैदान में सिंधिया को हराने के लिए उतरेंगे। शिवपुरी के क्रिकेट स्टेडियम में ‘जश्‍न-ए-जनतंत्र’ नाम से एक क्रिकेट मैच खेला जाने वाला है। ये मैच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच खेला जाएगा। टेनिस बॉल से खेले जाने वाले 6-6 ओवर के मैच में एक टीम की कप्तानी ज्योतिरादित्य सिंधिया करेंगे तो दूसरी टीम के कप्तान नवजोत सिंह सिद्धू होंगे। इस मैच के बाद सिंधिया और सिद्धू यहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।
https://twitter.com/sherryontopp?ref_src=twsrc%5Etfw
सिंधिया भी क्रिकेट के शौकीन
ज्योतिरादित्य सिंधिया को अक्सर क्रिकेट मैच खेलते देखा गया है वहीं, सिद्धू पूर्व क्रिकेटर हैं। यहां पहले यहां सिद्धू का रोड शो होना था, लेकिन इस बीच एक मांग उठी कि जनता सिंधिया और सिद्धू को एक साथ क्रिकेट खेलते देखना चाहती है जिसके बाद इस मैच का आयोजन किया गया है।
भाजपा ने उठाए सवाल
जश्‍न-ए-जनतंत्र के नाम से खेले जाने वाले इस मैच को लेकर भाजपा ने सवाल उठाए हैं। भाजपा ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताया है। बता दें कि इस बार भाजपा ने गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से केपी यादव को उम्मीदवार बनाया है।

Home / Bhopal / ज्योतिरादित्य के खिलाफ मैच खेलने उतरेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, सिंधिया ने कहा- गुरु ठोको ताली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो