script

एचआर मैनेजर का लैपटॉप और आईफोन सहित एक लाख चोरी

locationभोपालPublished: Nov 18, 2018 01:22:53 am

Submitted by:

Ram kailash napit

एमपी नगर इलाके की घटना

news

Theft

भोपाल. एमपीनगर जोन-2 में शिवा बीयर वार में शुक्रवार देर रात करीब 11 बजे निजी कंपनी के एचआर मैनेजर का बैग चोरी हो गया। बैग में पासपोर्ट, पेन कार्ड , आईफोन और लैपटॉप सहित करीब एक लाख रुपए कीमत का सामान रखा था। बैग चोरी करने वाला बाइक सवार सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। एमपी नगर पुलिस तलाश में जुटी है।
एमपीनगर पुलिस के मुताबिक, कोलार निवासी 28 वर्षीय एचके सिंह एक निजी कंपनी में एचआर मैनेजर हैं। वह गुरुवार रात करीब 11 बजे एमपीनगर जोन 2 स्थित बार गए थे। इसी दौरान उनके मोबाइल पर किसी का फोन आया। वह बात करते-करते बार से बाहर चले गए। पांच मिनट बाद तौटा तो बैग गायब मिला। उन्होंने मैनेजर को बैग के चोरी के बारे में बताया। बीयर वार मैनेजर ने सीसीटीवी खंगाले तो चोर एचआर मैनेजर का बैग ले जाते दिखाई दिया। उसकी बाइक का नंबर साफ नजर नहीं आ रहा है। बाइक के मास्क पर 11 नंबर लिखा हुआ है।

बीकॉम छात्र के पेट में चाकू अड़ाकर लूटा कैमरा व बाइक
भोपाल. एनएलयूआई के सामने केरवा डैम से फोटो शूट करके लौट रहे छात्रों का मोपेड सवार लुटेरे कैमरा छीनकर फरार हो गए। लुटेरों ने छात्र के पेट में चाकू अड़ाकर वारदात को अंजाम दिया। लुटेरे छात्र की बाइक की चाबी भी छीनकर ले गए। हालांकि चाबी को रास्ते में फेंक दिया था।

जानकारी के अनुसार रातीबड़ कैंची छोला निवासी 19 वर्षीय प्रांजुल साहू बी.कॉम प्रथम वर्ष का छात्र है। शुक्रवार सुबह वह अपने दोस्त पीयूष गुप्ता और विश्वजीत सिंह के साथ केरवा डैम फोटोग्राफी के लिए आया था। नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के पास मोपेड लेकर खड़े दो युवकों ने उन्हें रोक लिया। आरोपी ने चाकू प्रांजुल के पेट में अड़ाते हुए उनके नाम पते पूछे। आरोपियों ने कैमरा मांगा तो प्रांजुल ने मना कर दिया। इससे नाराज बदमाशों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। प्रांजुल ने बताया कि आरोपी उनकी बाइक की चाबी निकाल ले गए और थोड़ी दूरी पर उसे फेंक दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो