पेथौलॉजी लैब संचालक को सिलेंडर से भरे ट्रक ने रौंदा

पेथौलॉजी लैब संचालक को सिलेंडर से भरे ट्रक ने रौंदा

Ram kailash napit | Publish: Feb, 26 2019 04:04:04 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

सिर से गुजरा पहिया, मौके पर ही दर्दनाक मौत

भोपाल. एयरपोर्ट रोड पर गैस सिलेंडर से भरे एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवार एक पैथौलॉजी लैब संचालक को कुचल दिया। उसके सिर से ट्रक का पिछला पहिया गुजर गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, वह अपनी बुआ के बेटे से मिलकर घर जा रहा था। उसके पीछे उसकी बुआ का लड़का अपने दोस्त के साथ आ रहा था। हादसे के बाद चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया। यह हादसा सोमवार देर शाम कोहेफिजा थाना क्षेत्र का है।

कोहेफिजा थाना पुलिस के मुताबिक अभिषेक नागर पुत्र राजकुमार नागर (24) ग्राम हिनौती सड़क, गुनगा का रहने वाला था। वह पैथौलॉजी लैब चलाता है। उसकी एक लैब बैरसिया और दूसरी चिरायु हॉस्पिटल में है। पिता सुल्तानिया हॉस्पिटल में पर्चा बनाते हैं। सोमवार शाम करीब साढ़े 7 बजे वह बाइक से घर जाने के लिए निकला था। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए मर्चुरी में रखवा दिया है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर ट्रक चालक के खिलाफ तेजी व लापरवाही से ट्रक चलाने का प्रकरण दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

पहुंच गया बुआ के बेटे से मिलने
बुआ के बेटे दीपक ने बताया कि वह उससे मिलने रेस्टोरेंट आया था, जहां से वह घर जाने के लिए निकला। दीपक और उसका दोस्त दूसरी बाइक पर उसके पीछे थे। वह मुंह पर बंधे कपड़े को सही करने लगा, तभी सड़क पर पड़ी गिट्टी के कारण उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई। अभिषेक खुद को संभाल पाता, तब तक वह सड़क पर गिर पड़ा और बगल में चल रहा गैस सिलेंडर से भरा ट्रक उसे कुचलता हुआ निकल गया। पहिए की चपेट में आने के कारण अभिषेक का सिर बुरी तरह से कुचल गया था, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

नहीं लगाया था हेलमेट
बताया जाता है मृतक अभिषेक हेलमेट लगाए होता, तो शायद उसकी जान बच जाती। हादसे के समय अभिषेक के पिता उसके मोबाइल पर फोन लगा रहे थे, लेकिन अभिषेक ने फोन अटैंड नहीं किया था। फोन दोबारा बजने लगा तो पुलिस ने उसे अटैंड किया। बातचीत के दौरान पहले युवक का नाम और पता पूछा, फिर परिजनों को हादसे की सूचना दी। अभिषेक तीन भाईयों में सबसे छोटा था। उसका सबसे बड़ा भाई नगर निगम में नौकरी करता है, जबकि उससे छोटा इंजीनियर है। अभिषेक सबसे छोटा भाई था।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned