scriptघर पर ट्यूशन पढऩे आई नाबालिग से शिक्षिका के भाई ने की जबरदस्ती, पोर्न फिल्में देखता था आरोपी | crime at bhopal | Patrika News

घर पर ट्यूशन पढऩे आई नाबालिग से शिक्षिका के भाई ने की जबरदस्ती, पोर्न फिल्में देखता था आरोपी

locationभोपालPublished: Sep 28, 2021 09:22:04 pm

शहर के आउटर इलाके में मौजूद कालोनी में रहने वाली नाबालिग बच्ची के साथ ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर के भाई ने जबरदस्ती कर दी। आरोपी मोबाइल पर पोर्न फिल्में देखने का शौकीन था और उसने अपनी बहन के पार्टी में जाने का फायदा उठाकर घटना को अंजाम दे दिया।

Youth did not show enthusiasm in becoming a police officer at bhilwara

Youth did not show enthusiasm in becoming a police officer at bhilwara

नाबालिग ने तबीयत बिगडऩे पर परिजनों को घटना से अवगत कराया जिसके बाद आरोपी के खिलाफ परिजनों ने मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ट्यूटर के भाई ने 7 साल की बच्ची का रेप कर दिया। घटना के समय ट्यूटर किसी के बर्थडे में गई थी। घर पर तीन बच्चे ट्यूशन के लिए आए थे। इसमें से दो लड़कों को आरोपी ने चॉकलेट देकर घर भेज दिया और दूसरी में पढऩे वाली बच्ची को रोक लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, वह पोर्न देखता था। घटना के समय भी उसने ऐसा ही किया।
ये है पूरा मामला
पीडि़ता 7 साल की बच्ची है एवं दूसरी कक्षा की छात्रा है। वह अंकित मालवीय (21) की बहन से ट्यूशन पढ़ती है। अंकित के परिवार में माता-पिता और दो बहनें हैं। बड़ी बहन माता-पिता के साथ गुजरात गई है। पिता गुजरात में कारपेंटर हैं। घर में अंकित और उसकी छोटी बहन है। बीते सोमवार शाम घर में दो छात्र और बच्ची ट्यूशन पढऩे आए। घर पर अंकित और तीनों बच्चे थे। अंकित ने बच्चों को कुछ देर पढ़ाया और फिर पढ़ाई के लिए कुछ काम दिया। उसने कहा कि जो जल्दी सवाल हल कर देगा उसे चॉकलेट दी जाएगी और उसकी छुट्टी कर दी जाएगी। दोनों बच्चों ने काम पूरा कर दिया तो अंकित ने उन्हें चॉकलेट देकर छुट्टी दे दी और बच्ची को रोक लिया। दोनों लड़कों के जाने के बाद आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो