scriptक्राइम ब्रांच एसआई पर सूदखोर के साथ मिलकर युवक को फंसाने का आरोप, सीएम हेल्पलाइन एवं अधिकारियों को लिखित शिकायत | crime bhopal | Patrika News

क्राइम ब्रांच एसआई पर सूदखोर के साथ मिलकर युवक को फंसाने का आरोप, सीएम हेल्पलाइन एवं अधिकारियों को लिखित शिकायत

locationभोपालPublished: Jan 16, 2022 08:59:52 pm

क्राइम ब्रांच के सब इंस्पेक्टर प्रमोद शर्मा पर सूदखोर सोनू साहू के साथ मिलकर जेल रोड निवासी एक अन्य युवक राजू विश्वकर्मा को सूदखोरी का पैसा वापस करने के नाम पर प्रताडि़त करने का आरोप लगा है। जेल रोड निवासी राजू विश्वकर्मा ने सीएम हेल्पलाइन एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों को लिखित शिकायत देकर सब इंस्पेक्टर प्रमोद शर्मा एवं सोनू साहू के खिलाफ पैसे की वसूली को लेकर प्रताडि़त करने एवं झूठे केस में फंसाने की धमकी देने की शिकायत की है।

Police Crime...धमकी देकर एएसआई करता था बलात्कार

Police Crime…धमकी देकर एएसआई करता था बलात्कार

पिपलानी में ऑटो पाट्र्स विक्रेता संजीव जोशी के पूरे परिवार द्वारा जहर पीकर आत्महत्या करने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने डीजीपी एवं भोपाल पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। भोपाल पुलिस ने सूदखोरों के आतंक से लोगों को राहत दिलाने के लिए क्राइम ब्रांच को जिम्मेदारी दी थी। क्राइम ब्रांच द्वारा हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया था।

जेल रोड निवासी राजू विश्वकर्मा ने सीएम हेल्पलाइन एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों को लिखित शिकायत देकर सब इंस्पेक्टर प्रमोद शर्मा एवं सोनू साहू के खिलाफ पैसे की वसूली को लेकर प्रताडि़त करने एवं झूठे केस में फंसाने की धमकी देने की शिकायत की है।
सीएम हेल्पलाइन वापस लेने दबाव
वायरल वीडियो में पीडि़त युवक राजू विश्वकर्मा ने आरोप लगाया है कि क्राइम ब्रांच पुलिस अधिकारी उसे प्रताडऩा दे रहे हैं। सीएम हेल्पलाइन में की गई शिकायत वापस लेने की धमकी दी जा रही है। झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी जा रही है। पीडि़त ने बताया कि उसने सोनू साहू से डेढ़ लाख रुपए लिए थे जो उसने वापस कर दिए हैं इसके बावजूद उससे पैसों की मांग हो रही है।
पहले भी लग चुके आरोप

कोलार स्थित मसाज सेंटर पर क्राइम ब्रांच की छापामारी के बाद विभाग के डीएसपी स्तर के अधिकारी खुलेआम रिश्वत लेने की बात कर रहे थे। इस घटना का ऑडियो वायरल हो गया था। जिसके बाद क्राइम ब्रांच के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी।
वर्जन—-

युवक की शिकायत मिली हैं। मैं इस मामले की जांच कर रहा हूं।
अमित सिंह, डीसीपी, क्राइम ब्रांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो