scriptसोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने के लिए चार नाबालिग दोस्तों ने लग्जरी गाडिय़ों पर बरसाए पत्थर | crime bhopal | Patrika News

सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने के लिए चार नाबालिग दोस्तों ने लग्जरी गाडिय़ों पर बरसाए पत्थर

locationभोपालPublished: Jan 25, 2022 09:51:51 pm

तोडफ़ोड़ वाले वीडियो गेम का बुरा असर, वीडियो बनाया और फरार हो गए 3 दिन पुरानी घटना को दबाकर रखने के मामले में श्यामला हिल्स थाना प्रभारी एलडी मिश्रा कोहेफिजा के प्रभारी सब इंस्पेक्टर प्रदीप गुर्जर निलंबित, चारों नाबालिग हिरासत में भोपाल. फ्री फायर, पब्जी एवं दूसरे एक्शन एवं तोडफ़ोड़ करने वाले वीडियो गेम खेलने वाले चार नाबालिग दोस्तों ने पुराने शहर के चार थाना क्षेत्रों में पिछले 3 दिन से जमकर उत्पात मचा रखा था। चार नाबालिग लड़के श्यामला हिल्स स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ते हैं।

police alert in Ajmer

police alert in Ajmer

मंगलवार को पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग के आधार पर चारों नाबालिग आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पिछले 3 दिन से मामले को दबा कर रखने एवं कार्रवाई नहीं करने के मामले में श्यामला हिल्स थाना प्रभारी एलडी मिश्रा एवं कोहेफिजा की प्रभारी सब इंस्पेक्टर प्रदीप गुर्जर को सेवा से निलंबित कर दिया गया है।
रोमांच के लिए तोडफ़ोड़

पकड़े गए नाबालिग बच्चों ने अपने माता-पिता के साथ पुलिस अधिकारियों के सामने यह बात कबूल की है कि उन्होंने रोमांच के लिए इस प्रकार की तोडफ़ोड़ शुरू की थी। माता पिता ने अपने बच्चों को महंगे मोबाइल और मोटरसाइकिल खरीद कर दिए थे जिसका इस्तेमाल वह आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के लिए कर रहे थे। पुलिस के सामने माता-पिता अपने बच्चों की करतूतों पर काफी शर्मिंदा हुए और कई बार माफ़ी भी मांगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इस मामले में धारा 336, 427 एवं 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
मंगलवार को पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग के आधार पर चारों नाबालिग आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पिछले 3 दिन से मामले को दबा कर रखने एवं कार्रवाई नहीं करने के मामले में श्यामला हिल्स थाना प्रभारी एलडी मिश्रा एवं कोहेफिजा की प्रभारी सब इंस्पेक्टर प्रदीप गुर्जर को सेवा से निलंबित कर दिया गया है। मंगलवार को पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग के आधार पर चारों नाबालिग आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पिछले 3 दिन से मामले को दबा कर रखने एवं कार्रवाई नहीं करने के मामले में श्यामला हिल्स थाना प्रभारी एलडी मिश्रा एवं कोहेफिजा की प्रभारी सब इंस्पेक्टर प्रदीप गुर्जर को सेवा से निलंबित कर दिया गया है।
वर्जन…
चारों नाबालिग महंगी गाडिय़ों को निशाना बना रहे थे। पूछताछ में उन्होंने बताया है कि वह रोमांच के लिए ऐसा कर रहे थे। मामला दर्ज कर लिया गया है।

रामसनेही मिश्रा, एडिशनल डीसीपी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो