scriptCRIME IN BHOPAL | CRIME IN BHOPAL : थाने से 50 कदम दूर से बाइक हो गई चोरी, उधर थाना परिसर के मंदिर से पेटी चुराने वाला चोर लापता | Patrika News

CRIME IN BHOPAL : थाने से 50 कदम दूर से बाइक हो गई चोरी, उधर थाना परिसर के मंदिर से पेटी चुराने वाला चोर लापता

दिनदहाड़े मेन रोड से चोरी गई कांग्रेस नेता की बाइक

भोपाल

Published: February 20, 2022 01:16:36 am

भोपाल. कोलार थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले एक कांग्रेस नेता के घर के सामने से अज्ञात चोर बाइक चोरी करके ले गया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि कोलार थाने से लगभग 50 कदम दूर दिनदहाड़े कोलार मेन रोड पर हुई इस चोरी पर सवाल खड़े हो रहे हैं। कोलार पुलिस ने बताया कि फरियादी सत्यम मीणा पुत्र श्याम मीणा है जो वैभव गार्डन के सामने रहते हैं। फरियादी सत्यम ने शिकायत दर्ज कराई कि शुक्रवार सुबह 11 बजे एक अज्ञात चोर उनके घर के सामने खड़ी का बाइक चोरी करके ले गया। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

CRIME IN BHOPAL
CRIME IN BHOPAL : थाने से 50 कदम दूर से बाइक हो गई चोरी, उधर थाना परिसर के मंदिर से पेटी चुराने वाला चोर लापता

गांजा खरीदने के बहाने पुलिस ने बुलाया, किया गिरफ्तार
शहर में गांजे की सप्लाई करने वाले पांच हजार के इनामी बदमाश को पकडऩे के लिए क्राइम ब्रांच की पुलिस टीम खुद गांजा तस्कर बनकर मौके पर पहुंची। डीसीपी अमित कुमार सिंह ने बताया कि फरार आरोपी अब्दुल खालिद उर्फ गुड्डू की पकड़ के लिए पुलिस ने योजना बनाई थी। पुलिस को जानकारी मिली थी कि आरोपी शहर के आसपास खेत में फरारी काट कर छुपा हुआ है। आरोपी अब्दुल खालिद ओडिशा से गांजा मंगवाकर शहर में सप्लाई कर रहा था। शहर के प्राइवेट होटल, क्लब एवं प्राइवेट कॉलेजों में पढऩे वाले छात्र उसके ग्राहक बन गए थे। मुंहमांगी कीमत पर गांजे की पुडिय़ा सप्लाई करने के बाद आरोपी वापस शहर से बाहर जाकर खेत में छिप जाता था। क्राइम ब्रांच ने सूचना की तस्दीक करने के बाद आरोपी को माल बेचने के इरादे से मिलने बुलाया एवं रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब आरोपी से इस मामले में और पूछताछ कर रही है।

डेरे के पांच आरोपी लापता
ईरानी डेरे में रहने वाले एक दर्जन से ज्यादा आरोपियों की तलाश में शनिवार को भी क्राइम ब्रांच भोपाल एवं जबलपुर पुलिस की टीम छापामार कार्रवाई करती रही। यह कार्रवाई जबलपुर में हुई लूट की घटनाओं में शामिल आरोपियों की धरपकड़ के लिए की जा रही है। लूट मामले में गिरफ्तार ईरानी डेरे के निवासी मोहसिन खान पिता रफीक खान एवं मुस्तफा खान पिता जहीर खान ने अपने पांच साथियों के नाम पुलिस को बताए हैं। पांचों आरोपी जबलपुर में लूट की घटनाएं करने के बाद भोपाल की तरफ भागे हैं। क्राइम ब्रांच की टीम स्थानीय मुखबिर तंत्र के माध्यम से आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। फरार आरोपियों में मुख्य रूप से साहिल खान, हैदर खान, अबूतराब खान, गब्बर खान एवं तनवीर खान शामिल है। आरोपियों ने जबलपुर एवं आसपास के क्षेत्रों में लाखों रुपए की लूट की है।

सीसीटीवी फुटेज से फोटो लेकर चोर को खोज रही पुलिस
शाहपुरा थाना परिसर में बने मंदिर की दानपेटी चोरी करने वाले अज्ञात आरोपी को पुलिस घटना के पांचवें दिन भी नहीं पकड़ पाई। थाना प्रभारी महेंद्र मिश्रा को इस मामले में जानकारी नहीं देने पर वरिष्ठ अधिकारियों ने फटकार लगाई है। थाना प्रभारी 15 फरवरी को हुए घटनाक्रम के बाद लगातार इसे दबा कर बैठे रहे। तीन दिन बाद सोशल मीडिया पर मामले की फुटेज वायरल होने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों के दबाव में थाना प्रभारी ने चोरी का प्रकरण कायम किया। शाहपुरा थाना परिसर के अंदर बने मंदिर से दिनदहाड़े लाखों रुपए भरी दान पेटी चोरी होने के मामले में पुलिस की सतर्क रहने वाली व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। इस मामले में शाहपुरा थाने के लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.