इटारसी से 20 हजार की पिस्टल खरीदकर भोपाल में 27 हजार में सप्लाई

आशिमा मॉल के पास से आरोपी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

By: Sumeet Pandey

Updated: 22 Jul 2021, 12:16 AM IST

भोपाल. शहर में अवैध हथियारों की सप्लाई करने के लिए आरोपी पढ़े-लिखे बेरोजगार नवयुवकों का इस्तेमाल कर रहे हैं। बेरोजगार नवयुवकों को कमीशन के आधार पर अपराध की दुनिया में प्रवेश करवाया जा रहा है। क्राइम ब्रांच ने ऐसे ही एक मामले में मंगलवार देर शाम होशंगाबाद रोड स्थित आशिमा मॉल के पास से रायसेन निवासी 26 वर्षीय युवक शुभम वर्मा को तीन देशी पिस्तौल एवं पांच जिंदा कारतूस के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ करने पर पता चला कि वह कमीशन पर हथियार लाकर भोपाल में सप्लाई करता था। गिरोह का सरगना इटारसी निवासी कुख्यात बदमाश छत्रपाल है। एडिशनल एसपी क्राइम ब्रांच गोपाल धाकड़ ने बताया कि आरोपी के बयान में छत्रपाल का अपराध साबित हुआ है। क्राइम ब्रांच की एक टीम इटारसी रवाना की गई है जो छत्रपाल को गिरफ्तार कर भोपाल लाएगी।

पहले भी करवाई सप्लाई

छत्रपाल इटारसी में बनने वाली देसी पिस्तौल 20 हज़ार रुपए में खरीद कर इसे अपने कमीशन एजेंट के माध्यम से भोपाल में 27 हज़ार रुपए में बेचने का काम कर रहा है। छत्रपाल के गिरोह में ऐसे कई युवक काम कर रहे हैं जो बेरोजगारी का शिकार हैं और कमीशन के आधार पर भोपाल में कस्टमर को हथियार की सप्लाई करते हैं। पकड़े गए युवक ने बताया कि उसने इससे पहले भी आशिमा मॉल के पास चेहरा ढक कर आए कुछ युवकों को कई राउंड कारतूस सप्लाई किए हैं।

दो युवतियों के विवाद में युवक को बोलना पड़ा महंगा, बदमाशों ने युवक को मारी छुरी

भोपाल. शहर के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवक को दो युवतियों के विवाद में पडऩा महंगा साबित हुआ। बदमाशों ने बीच बचाव करने के कारण युवक पर छुरी से हमला कर दिया। हमले में घायल युवक का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल पुलिस अब बदमाशों को तलाश करने में लगी है। पुलिस का दावा है कि उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

खजूरी थाना पुलिस के अनुसार बुधवार को थाना क्षेत्र के फंदा इलाके में स्थित एक शोरूम में काम करने वाली दो युवतियों के बीच विवाद हो गया। इसमें से एक युवती सीहोर की रहने वाली है और दूसरी युवती खजूरी की रहवासी है। विवाद के बाद सीहोर निवासी युवती ने अपने कुछ परिचित बदमाशों को बुला लिया। जब ये लोग वहां आकर विवाद करने लगे, तो खजूरी निवासी 22 वर्षीय शुभम मेवाड़ा बीचबचाव करने लगा। इस पर बदमाशों ने उस पर छुरी से हमला कर लहूलुहान कर दिया। तत्काल इसकी सूचना क्षेत्रीय थाने को दी गई, तो वे मौके पर पहुँची। इसके पहले हमलावर वहां से फरार हो गए। युवक को गंभीर हालत में उपचार के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल इस मामले की जांच में पुलिस जुटी है। वह पूछताछ कर रही है।

Show More
Sumeet Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned