हत्या की पोस्ट डालने की बाद लापता हुआ आरोपी

अख्तर की तलाश में पुलिस टीमें उत्तर प्रदेश रवाना, मुजफ्फरनगर का रहने वाला है

By: Sumeet Pandey

Published: 26 Jul 2021, 01:35 AM IST

भोपाल. खजूरी सड़क थाना क्षेत्र के भौंरी में शनिवार सुबह नाले में मिले युवती कशिश का शव के मामले में पुलिस पड़ताल कर रही है। पुलिसके अनुसार कशिश की हत्या के बाद अख्तर ने कशिश के मामा को फोन करन के साथ उसके मुम्बई में रहने वाले भाई क्रिस को इंस्टाग्राम पोस्ट कर हत्या का कबूलनामा किया था। मामा और भाई के मैसेज के बाद पुलिस ने शव तलाशने की कोशिश भी की लेकिन शव नहीं मिलने पर इसे गलत सूचना समझा था, लेकिन शनिवार सुबह बोरी में बंद शव मिलते ही सूचना सही साबित हो गई। अब पुलिस की टीमें अख्तर की तलाश में उसक पैतृक नगर उत्तर प्रदेश के मुफ्फरनगर रवाना हो गई हैं।

कंपनी में काम करता था, यहीं हुई थी दोनों की पहचान
अख्तर भौंरी स्थित एक बड़ी कम्पनी के तेल डिपो में वेल्डर का काम करता था। पहले वह एक आउटसोर्स कम्पनी के माध्यम से डिपो में आया था। उसी दौरान उसकी कशिश से मुलाकात हुई। कम्पनी का ठेका खत्म होने पर वह हरियाणा चला गया, लेकिन कुछ ही दिनों बाद वापस आ गया। इस बार उसके काम को देखते हुए सुपरवाइजर ने सीधे उसे काम पर रख लिया। इस बार अख्तर ने अकेले कमरा लिया और यहीं रहने लगा। इसी दौरान दोनों की दोस्ती परवान चढ़ी। कशिश के मामा राजेश झांझर और भाई को भी दोनों की दोस्ती के बारे में पता था। पुलिस का अनुमान है कि इसी बढ़ती दोस्ती के बीच ऐसा कोई कारण आया कि अख्तर ने हत्या जैसा जघन्य अपराध कर दिया।

मां ने की दूसरी शादी, मामा के पास रहती थी कशिश
कशिश की मां ने पहले राहुल से शादी की थी, लेकिन बाद में उन्होंने ब्रजेश से शादी कर ली। इसके बाद कशिश ने मामा राजेश झांझड़ के घर रहना शुरू कर दिया। कशिश की एक बहन और एक भाई मुम्बई में रहकर पढ़ाई करते हैं वहीं वह पढ़ाई छोड़ चुकी थी। इस बीच अपराध के बाद जोश में कबूलनामा करने वाले अख्तर ने अपने बचने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। उसने अपने वाट्सऐप और फेसबुक से फोटो हटा दिए हैं। वहीं मोबाइल भी बंद कर लिया है। पुलिस टीम उसके मोहल्ले और परिजनों तक पहुंचकर उसके छिपने के संभावित ठिकानों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

Sumeet Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned