युवती को मोबाइल पर भेजे अश्लील मैसेज, नंबर ब्लॉक किए तो फोन पर करने लगा अनर्गल बातें

पुलिस ने किया मामला दर्ज

भोपाल। हनुमानगंज पुलिस ने एक होटल में ठहरी युवती की रिपोर्ट पर अज्ञात मोबाइल धारक के खिलाफ छेड़छाड़ और आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी ने युवती के वॉट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजे थे और नंबर ब्लाक करने पर फोन करके गलत बात की। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार ग्वालियर निवासी 27 वर्षीय युवती एक टीवी चैनल में नौकरी करती है।

 

ऑफिस के काम से 28 नवंबर को वह भोपाल आई थी और हनुमानगंज इलाके की एक होटल में ठहरी थी। गत दिवस उनके वॉट्सएप पर एक अंजान नंबर से मैसेज आया। उन्होंने मैसेज भेजने वाले से परिचय पूछा और कोई मैसेज नहीं भेजने का बोला तो उसने अश्लील मैसेज भेजा। युवती ने जब उस नंबर को वॉट्सएप पर ब्लाक कर दिया तो युवक ने रविवार की रात करीब ग्यारह बजे उन्हें फोन किया और अश्लील बात करते हुए बदसलूकी की। इसके बाद युवती ने थाने जाकर मोबाइल धारक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

नाबालिग से छेड़छाड़, विरोध किया तो दी जान से मारने की धमकी

बैरसिया पुलिस ने एक नाबालिग किशोरी की रिपोर्ट पर पड़ोस में रहने वाले युवक के खिलाफ अश्लील हरकत करने और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक इलाके में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी नौवीं कक्षा में पढ़ती है।

रविवार सुबह करीब आठ बजे वह घर से अपने खेत पर जा रही थी। इसी दौरान गांव की आंगनबाड़ी के पास पड़ोस में रहने वाले दीपक उर्फ दीपू ने उसे पकड़ लिया। अश्लील हरकत करने लगा। पीडि़ता के शोर मचाने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गया। पीडि़ता ने यह पूरी घटना घर पहुंचकर परिजनों को बताई। परिजनों ने घटना के बारे में सुनकर थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Show More
सुनील मिश्रा Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned