जांघ में टेप से चिपका कर घूम रहा था 10 लाख रुपए की ब्राउन शुगर, क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

पुलिस ने शुरू की पडताल कहां से लाया ड्रग

भोपाल। शहर में नशे का कारोबार करने वाले रैकेट के एक आरोपी दुर्गेश मेहर को क्राइम ब्रांच ने बुधवार को रंगे हाथ धर दबोचा। आरोपी अपने जांघ में चिपकाने वाले सेल्यूलर टेप की मदद से 10 लाख रुपए की ब्राउन शुगर छिपाए हुए था। पुलिस ने जब उसके कपड़ों की तलाशी ली तो कुछ नहीं मिला लेकिन जब जांघ में हाथ लगाया तो कुछ चिपका हुआ महसूस हुआ। पुलिस ने आरोपी को थाने लाकर जब कपड़े उतरवाकर उसकी तलाशी ली तो पाया कि आरोपी ने सेल्यूलर टेप अपनी जांघ के चारों तरफ चिपकाया हुआ था जिसके अंदर लाखों रुपए की ब्राउन शुगर की पुडिय़ा बनाकर छिपाई गई थी। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि शहर में ब्राउन शुगर की पुडिय़ा ऊंचे दाम पर बेचकर वह पैसे कमाता था और अपना और घर का खर्च निकाला करता था।

आरोपी ने अभी यह नहीं बताया है कि उसे ब्राउन शुगर किसने और कितनी मात्रा में सप्लाई की थी। क्राइम ब्रांच इस मामले में आरोपी की निशानदेही पर और भी लोगों को उठाने की तैयारी कर रही है।क्राइम ब्रांच ने बताया कि आरोपी दुर्गेश मेहर इससे पहले राघोगढ़ और गुना इलाके के अंतर्गत कई थाना क्षेत्रों में नशीले पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है और वह आदतन अपराधी बन चुका है।


रिटायर्डकर्मी के घर घुसा बदमाश, सोती हुई बुजुर्ग महिला के गले से चेन चुराकर भागा


कोहेफिजा थाना इलाके के हाउसिंग बोर्ड कालोनी में एक बैंक से रिटायर्डकर्मी के घर में सोती हुई बुजुर्ग महिला के गले से बदमाश सोने की चेन और मोबाइल चुराकर भागने का मामला सामने आया है। चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। आरोपी भागते हुए नजर आ रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।

कोहेफिजा पुलिस के अनुसार 76 वर्षीय संतोष कुमार हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रहते हैै। वे एसबीआई बैंक से रिटायर्ड हैं। रोजाना की तरह बुधवार सुबह साढ़े पांच बजे संतोष कुमार स्कूटर लेकर मॉर्निंग वॉक के लिए वीआईपी रोड निकले थे। तभी दस मिनट बाद उनकी पत्नी आशारानी का कॉल उनके पास आया। उन्होंने बताया कि घर में चोरी हो गई है। चोर उनके घर में घुसकर गले से सोने की चेन, मोबाइल, कपड़े चोरी कर ले गया है। उन्होंने चोर को भागते हुए देखा है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फरियादी की शिकायत पर कोहेफिजा पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सुनील मिश्रा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned