संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटकी मिली नवविवाहिता

पति गायब, अभी तक नहीं चला पता

भोपाल। शहर के एमपी नगर थाना क्षेत्र में किराये का मकान लेकर रहने वाली एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटका शव मिला है। मृतका का पति भी मौके पर मौजूद नहीं था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मायके वालों को सूचना दे दी है। मायके वालों के भोपाल पहुंचने पर ही उसका पोस्टमार्टम कराने के साथ घटना के कारणों का पता चल सकेगा।

एमपी नगर पुलिस के अनुसार किरण भदौरिया पत्नी दिनेश भदौरिया (27) आर 141, एमपी नगर जोन-2 में किराये का कमरा लेकर रहती थी। मंगलवार को उसकी लाश कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद एमपी नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को मर्चुरी में रखवा दिया है। महिला की मौत किन परिस्थितियों में हुई है, इसका खुलासा नहीं हो सका है। मृतका का पति वर्तमान में कहां है, पुलिस यह भी पता लगाने में जुट गई है। मामला संदिग्ध होने के कारण मृतका का पोस्टमार्टम मायके वालों की मौजूदगी में ही कराने का निर्णय लिया गया है।


एक महीने पहले पेड़ से गिरे युवक की इलाज के दौरान हुई मौत


शहर के अशोका गार्डन थाना इलाके में एक महीने पहले पेड़ से गिरे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर पड़ताल शुरू कर दी है।
अशोका गार्डन पुलिस ने बताया कि विकास नगर, अशोका गार्डन में रहने वाले सतीश चौहान पुत्र विष्णु (23) की इलाज के दौरान मौत हो गई है। सतीश करीब एक माह पहले ओल्ड सुभाष नगर में पेड़ से नीचे गिरने के बाद गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। स्थिति में सुधार नहीं होने पर परिजनों ने उसे एक सप्ताह पहले हमीदिया में भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान मंगलवार को उसकी मौत हो गई है। वह मूलत: शुजालपुर का रहने वाला था। परिजन उसका शव लेकर शुजालपुर रवाना हो गए हैं। परिजनों से पूछताछ नहीं हो सकी है, ऐसे में यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि युवक किन परिस्थितियों में पेड़ से गिरा था। हादसे के बाद पुलिस को सूचना नहीं दी गई थी। मंगलवार को मौत होने के बाद हमीदिया अस्पताल से पुलिस को सूचना दी गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

सुनील मिश्रा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned