script

कांट्रेक्टर के घर से 30 तोला सोना और दो लाख कैश लेकर गायब हुए बदमाश

locationभोपालPublished: Jan 22, 2022 01:54:15 am

Submitted by:

Sumeet Pandey

पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर शुरू की पड़ताल

कांट्रेक्टर के घर से 30 तोला सोना और दो लाख कैश लेकर गायब हुए बदमाश

कांट्रेक्टर के घर से 30 तोला सोना और दो लाख कैश लेकर गायब हुए बदमाश

भोपाल. शहर के ऐशबाग इलाके में कंट्रेक्टर के सूने घर पर धावा बोलकर बदमाश 30 तोला सोना और दो लाख रुपए का माल लेकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक मुकद्दस नगर निवासी मो आबिद पुत्र मो वाहिद (52) कांट्रेक्टर हैं। उन्होंने बताया कि उनका अशोका गार्डन में मकान बन रहा है, जहां वह शिफ्ट हो रहे हैं। आधा सामान नए मकान में शिफ्ट कर दिया था, जबकि आधा सामान पुराने घर में रखा हुआ था। 19 जनवरी को ताला डालकर अपने नए घर चले गए थे। जहां से दूसरे दिन अपने पुराने घर पहुंचे, तो देखा कि खिड़की की ग्रिल उखड़ी हुई है। अंदर जाकर देखा तो अलमारी में रखे तीस तोला सोने के जेवरात और नकदी दो लाख रुपए गायब थे।
घटना की खबर लगते ही पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए, लेकिन पुलिस को आरोपियों का सुराग हाथ नहीं लग सका। पुलिस का कहना है कि फरियादी ने अभी तक चोरी गए सामान का लेखा जोखा उपलब्ध नहीं कराया है। इसलिए एफआईआर में चोरी गए सामान की कीमत नहीं लिखी गई है। अब पुलिस आसपास रहने वाले कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस अफसरों का कहना है जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
वनपाल के घर से वायरलेस सेट चोरी
वन विभाग में पदस्थ एक वनपाल के सरकारी निवास का ताला तोड़कर बदमाश वायरलेस सेट, मोबाइल व अन्य सामान चोरी कर ले गए हैं। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
टीटी नगर पुलिस के अनुसार अरुण भटनागर जी-20/2, साउथ टीटी नगर में परिवार के साथ रहते हैं और सतपुड़ा भवन में स्थित वन विभाग के कार्यालय में वनपाल के तौर पर पदस्थ हैं। उन्होंने टीटी नगर पुलिस को बताया कि 18 जनवरी को वे मकान का ताला बंद कर बाहर चले गए थे। 20 जनवरी को लौटकर आए, तो देखा कि उनका वायरलेस सेट, मोबाइल और अन्य सामान चोरी हो चुका है। बदमाश मेन गेट का कुंदा तोड़कर घर में घुसे थे। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो