रुपए नहीं दिए तो नौकरी खा जाउंगा, शिकायत करने का डर दिखाकर हेडमास्टर से 20 हजार की अड़ीबाजी

 

- शासकीय माध्यमिक शाला के प्रधानाध्यापक से युवक ने पेटीएम कराए रुपए, स्कूल जाते में रास्ते में रोका

By: praveen malviya

Updated: 04 Oct 2021, 11:18 PM IST

भोपाल. गोविंदपुरा थाना इलाके में एक सरकारी स्कूल के हेडमास्टर से खुद को कांग्रेस नेता बताने युवक ने 20 हजार रुपए की अड़ीबाजी कर ली। इसके बाद युवक और रुपयों की मांग करने लगा। इतना ही नहीं सोमवार को स्कूल जाते समय युवक ने अध्यापक का रास्ता रोक लिया और एक हजार रुपए ले भी लिए। इसके बाद परेशान होकर अध्यापक ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

जांच अधिकारी वासुदेव ने बताया कि, साकेत नगर के पंचवटी निवासी पीएन यादव, माध्यमिक शाला बजरंग मार्केट बरखेड़ा में प्रधानअध्यापक है। पिछले कुछ दिनों से खुद को कांगे्रस नेता बताने वाला पवन सोनी स्कूल आ रहा था। उसने यादव पर रुपए देने नहीं तो शिकायत करके ट्रांसफर करा देने और नौकरी खा जाने का दबाव बनाया। पवन ने कहा कि, तुम्हारी शिकायतें बहुत है, मुझे रुपए दो नहीं तो मैं नौकरी नहीं करने दूंगा। दबाव में आकर यादव रुपए देने को राजी हो गए। 27 सितम्बर को पवन ने 20 हजार रुपए पेटीएम से ट्रांसफर करा लिए। इसके बाद एक अक्टूबर से फिर रुपए मांगने लगा। मना करने पर सोमवार को रास्ते में रोक लिया।

तुम्हारे आगे-पीछे कोई नहीं, इतने रुपए का क्या करोगे

हेडमास्टर यादव के बेटे की कुछ समय पूर्व मौत हो चुकी है। पवन ने इसका हवाला देकर कहा कि तुम्हारे आगे- पीछे कोई नहीं है, इतने रुपए का क्या करोगे। रूपए दो नहीं तो नौकरी खा जाउंगा।

praveen malviya Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned