scriptप्रेम संबंध के चलते प्रेमी ने की थी महिला की हत्या | crime news bhopal | Patrika News

प्रेम संबंध के चलते प्रेमी ने की थी महिला की हत्या

locationभोपालPublished: Nov 22, 2021 10:50:30 pm

Submitted by:

praveen malviya

– नजीराबाद पुलिस ने अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर आरोपित को किया गिरफ्तार

indore_police.jpg
भोपाल. नजीराबाद इलाके में रविवार को महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने प्रेम सम्बंधों में धोखा देने की शंका में हत्या करने की बात कबूल की है।
पुलिस ने बताया कि, रविवार को इलाके के कल्याणपुर गांव निवासी अनिल पिता तोरन सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि, किसी व्यक्ति ने मम्मी भूरीबाई की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है। इसके बाद नजीराबाद पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी ।
जांच करने और लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि गांव के ही चंदरसिंह गुर्जर का प्रेम-संबंध मृतिका भूरीबाई के साथ था, भूरीबाई की मौत के बाद से वह घर पर नही है। पुलिस ने चंदरसिंह की तलाश शुरू की। कुछ ही घंटों में मुखबिर सूचना पर आरोपित चंदरसिंह गुर्जर (45) पिता दौलाजी गुर्जर को हिरासत में ले लिया।
पूछताछ में चंदरसिंह ने बताया कि, उसके एवं मृतिका भूरीबाई के बीच करीब 12 साल से प्रेम-संबंध थे। पिछले कई दिनो से आरोपी को संदेह था कि भूरीबाई अन्य व्यक्तियों से भी बातचीत करती है। यह चंदरसिंह को अच्छा नही लगता था। इसी शक के चलते उसने भूरीबाई के सिर एवं गर्दन और पीठ पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो