फायरिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार, आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज

KRISHNAKANT SHUKLA

Publish: Apr, 17 2018 05:01:09 PM (IST)

Bhopal, Madhya Pradesh, India
फायरिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार, आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज

किलोल पार्क के मस्जिद के पीछे होटल के समाने फारिंग करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार

भोपाल। मध्यप्रदेश राजधानी भोपाल के श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने मंगलवार को किलोल पार्क में फायर करने वालों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि श्यामला हिल्स के किलोल पार्क मस्जिद के पीछे होटल के समाने दिनांक 14 अप्रैल की रात करीब 9 बजे तीन या चार लोगों द्वारा हाथ में कट्टा व छुरी लिए बदमाशों ने दुकानों में तोड़-फोड़ करते हुए फायरिंग की थी। जिसके बाद फरियादी होटल संचालक शिवरतन प्रसाद अग्रवाल पिता एलएन ऐशवर्या के सूचना पर पुलिस ने आरोपी पर धारा 294, 336, 427,190,506 सहिता आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर मंगलावार को गिरफ्तारी हुई। डीईजी धर्मेंद्र चौधरी के आदेश पर एसपी नार्थ के मार्गदर्शन में चार टीमें गठित की गई। जिसके बाद मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर डिपो चौरहे कलारी के पास से आरोपी छोटु उर्फ योगेन्द्र यादव पिता रामानंद यादव (22) को गिरफ्तार किया गया।

5 लाख रूपये की ठगी का आरोपी गिरफ्तार
वहीं, राजधानी भोपाल के साइबर क्राइम पुलिस ने लाखों की ठगी कर फरार चल रहे ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी एक महिला से ठगी कर करीब 5 लाख रुपये का चूना लगा कर फरार चल रहा था। जिस आज पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश किया। मिली जानकारी के अनुसार मनोज सिंह नायर्क उफ मनोज बजारा पिता पूरन बजारा उम्र 29 साल निवासी ग्राम प्रहलादपुर थाना भौगनीपुर जिला कानपुर देहात उत्तर प्रदेश को उड़ीसा से गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की है। जिसने राहुल चेलानी के नाम की फर्जी आई डी बनाकर उसकी परिचित महिला से पैसे की जरूरत बताकर 1लाख 56 हजार रूपये और 12 तोले सोने के आभूषण व मोबाईल फोन अनुमानित कीमत 05 लाख रूपये की ठगी को अंजाम दिया है।

साइबर पुलिस से की थी शिकायत

पुलिस ने बताया कि साइबर क्राइम पुलिस भोपाल में फरियादिया परितवर्तित नाम श्रेया सिंह ने एक लिखित शिकायती आवेदन पत्र में बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने राहुल चेलानी जो कि पेशे से मॉडल है के नाम से मेसे साथ फसबुक पर बातचीत कर धोखाधड़ी की है उक्त अज्ञात व्यक्ति ने फरियादिया से 1 लाख 56 हजार रूपये एवं 12 तोला सोना एक मोबाईल फोन लेकर ठगी की है। फरियादिया के पति के द्वारा राहुल चेलानी से संपर्क किया तो उसने फरियादिया के पति को बताया कि आपके साथ किसी ने मेरे नाम से धोखाधड़ी की है। फरियादिया के द्वारा उक्त घटना की शिकायत साइबर पुलिस भोपाल को दी।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned