scriptसब इंस्पेक्टर की लोडेड पिस्टल छीन कर भागे बदमाश | Crushing the loaded pistol of Sub Inspector | Patrika News

सब इंस्पेक्टर की लोडेड पिस्टल छीन कर भागे बदमाश

locationभोपालPublished: Sep 06, 2017 11:16:00 pm

छिदवाड़ा गैंगवार के बदमाशों ने भोपाल में की वारदात, ईटखेड़ी इलाके की घटना, आरोपी को पकड़ने आई थी पुलिस।

Crushing the loaded pistol of Sub Inspector

crime

भोपाल। छिंदवाड़ा में गैंगवार के आरोपी एक बदमाश को पकड़ने भोपाल आई पुलिस के अफसर की बदमाश ने रिवाल्वर छीन ली। घटना बुधवार को राजधानी के ईंटखेड़ी इलाके की है। यहां बदमाश को पकड़ने आई पुलिस की रिवाल्वर बदमाशों ने छीन ली। घटना को लेकर शहर में चर्चाओं का दौर चलता रहा।

गैंगवार को आरोपी है बदमाश
छिंदवाड़ा पुलिस जिस बदमाश को पकड़ने भोपाल आई थी वह गैंगवार को आरोपी है। फ़िल्मी स्टाइल में ह्त्या के आरोपियों को पकड़ने आई छिंदवाड़ा पुलिस आरोपी नरेंद्र पटेल ने डयूटी सब इंस्पेक्टर की रिवाल्वर छीन ली। पुलिस की यह टीम यहां आरोपियों को पकड़ने आई हुई थी।

सादे कपड़ों में आई थी पुलिस
ईंटखेड़ी थानां के एक ढाबा पर सादी वर्दी में आए पुलिसकर्मियेां ने दबिश दी। पुलिस को देखकर आरोपी दूर जाकर अँधेरे में गाडी छोड़ भाग खड़े हुए। एक माह पहले छिंदवाड़ा की अदालत में पेशी पर गए भाजपा नेता अख़लाक़ की गोली मारकर हत्या मामले में मुख्य आरोपी है आरोपी नरेंद्र और सुरेंद्र। इन दोनों ने ही सब इंस्पेक्टर से रिवाल्वर लूट ली।

शिवसेना का नेता है नरेंद्र

नरेंद्र शिवसेना का जिला अध्यक्ष बताया जा रहा है। एक माह पहलेे छिंदवाड़ा से फरार हुए दोनों भाइयों को पुलिस तभी से तलाश कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि यह दोनों भोपाल के ढाबे पर आते जाते हैं तो यहां पुलिस ने सादी वर्दी में उनका पीछा किया। पुलिस को आरोपी हाथ भी लग गए लेकिन वे बचकर भागने में कामयाब हो गए। ईंटखेड़ी पुलिस ने दोनों पर लूट और शासकीय कार्य में बाधा का मामला किया दर्ज कर लिया है। अब भोपाल पुलिस भी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

भोपाल में भी होती है गैंगवार
भोपाल में भी गैंगवार के मामले सामने आ चुके हैं। पिछले दिनों निशातपुरा इलाके में गर्लफ्रेंड को लेकर खूंखार बदमाशों के दो गुटों में गैंगवार का सनसनीखेज मामला सामने आया था। हमले में एक गुट के दो लोगों को गोलियां लगी थीं। गैंगवार का मुख्य सरगना जिलाबदर बदमाश विक्की वाहिद है। जिसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर गैंगवार को अंजाम दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो