scriptफर्जी विज्ञापन एवं क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढ़ाने के नाम पर हजारों रुपए की धोखाधड़ी, साइबर फ्रॉड के मामले दर्ज | cybar fraud at bhopal | Patrika News

फर्जी विज्ञापन एवं क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढ़ाने के नाम पर हजारों रुपए की धोखाधड़ी, साइबर फ्रॉड के मामले दर्ज

locationभोपालPublished: Oct 01, 2021 10:22:07 pm

शहर में साइबर ठगी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

MP POLICE

MP POLICE

शुक्रवार को भी बागसेवनिया थाना अंतर्गत मोबाइल एवं सोशल मीडिया पर फर्जी संदेश एवं विज्ञापन देकर मकान किराए का झांसा दिया गया एवं पीडि़त महिला के खाते से राशि निकाली गई। थाना बागसेवनिया में आसाराम नगर में रहने वाली कुमुद त्रिपाठी ने अज्ञात मोबाइल धारक के खिलाफ फर्जी विज्ञापन देकर बैंक खाते से राशि निकालने का मामला दर्ज कराया है।
इन थानों में मामले दर्ज

– थाना कोहेफिजा अंतर्गत हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले मोहम्मद अब्बास ने अज्ञात मोबाइल धारक के खिलाफ क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढ़ाने के नाम पर बैंक खाते से 27148 निकालने की शिकायत दर्ज कराई है।
– थाना बैरागढ़ अंतर्गत ईएमई सेंटर में रहने वाले सुनील कुमार ने अज्ञात मोबाइल धारक के खिलाफ मोबाइल पर लिंक भेजकर धोखाधड़ी पूर्वक बैंक खाते से 49995 निकाल कर अपने बैंक खाते में जमा करने की शिकायत दर्ज कराई है।
– थाना निशातपुरा अंतर्गत राधाकृष्ण कॉलोनी में रहने वाले ऋषि शर्मा ने अज्ञात मोबाइल धारकों के खिलाफ ट्रेवल्स की गाडिय़ां बुक करने के नाम पर बैंक खाते से 48000 निकालने की शिकायत दर्ज कराई है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो