सीएम की अपील पर सलमान ने यहां शूट किया था दंबग-3 का टाइटल सांग, विवादों में आ गई थी फिल्म

20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म दबंग-3

भोपाल. सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म का टाइटल ट्रैक 'हुड-हुड दबंग' भी रिलीज कर दिया गया है। लेकिन फिल्म के इस गाने को लेकर विवाद भी हो चुका है। दरअसल, दबंग 3 का टाइटल सांग मध्यप्रदेश के महेश्वर में शूट हुआ था। इस दौरान सलमान खान की फिल्म दबंग-3 विवादों में आ गई थी। फिल्म के कई फोटो भी सोशल मीडिया पर लीक हुए थे। फोटो लीक होने पर सलमान खान ने नाराजगी भी जताई थी। वहीं, शिवलिंग विवाद के कारण सलमान खान काफी दुखी भी हुए थे।

क्या है मामला
फिल्म दबंग 3 की शूटिंग के लिए सलमान खान अप्रैल में महेश्वर आए थे। सलमान खान की फिल्म दबंग-3 के सेट पर एक शिवलिंग के ऊपर तखत रखा नजर आया जिसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई और लोगों ने सलमान खान की फिल्म का विरोध शुरू कर दिया। हालांकि मामले को बढ़ता देख खुद सलमान खान मीडिया के सामने और सफाई दी थी। सलमान खान ने कहा था कि शिवलिंग के ऊपर तख्त इसलिए रखा गया था कि कोई भी शिवलिंग को नुकसान नहीं पहुंचाए। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद शिवलिंग से तख्त हटा लिया गया था।

सीएम की अपील पर सलमान ने यहां शूट किया था दंबग-3 का टाइटल सांग, विवादों में आ गई थी फिल्म

सीएम ने की थी एमपी में फिल्म बनाने की अपील
सलमान खान ने बताया था कि हमारा सेटअप उत्तरप्रदेश में लगने वाला था लेकिन मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि आप इंदौर से हैं, इसलिए मध्यप्रदेश में फिल्म की शूटिंग करें जिसके बाद दबंग-3 के लिए महेश्वर का चयन किया गया था। बता दें कि सलमान खान का जन्म मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ है और उनकी शुरुआती शिक्षा भी मध्यप्रदेश में हुई है। सलमान खान दी सिंधिया स्कूल के छात्र रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग में कई विवाद
दबंग-3 पहले दिन की शूटिंग के साथ ही विवादों में आ गई थी। नर्मदा घाट पर झंडे लगाने के लिए लोहे के मोटे तारों से पुरातात्विक धरोहर को बांध दिए जाने का लोगों ने विरोध किया था। उसके बाद राजबाड़ा में देवी अहिल्या बाई की राजगादी और देव पूजा स्थल पर आने-जाने के दरवाजे बंद कर दिए गए थे जिसका विरोध हुआ था। नर्मदा घाट पर साधु-संतों पर एक गाना फिल्माया जाने के बाद शिवलिंग पर तख्त रखने का भी विरोध किया गया था।

Pawan Tiwari
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned