scriptपत्रकार ने घर में बना रखा था डांस बार, लाखों की विदेशी शराब भी मिली | Dance bar and imported liquor caught in patrakar pyare house raid | Patrika News

पत्रकार ने घर में बना रखा था डांस बार, लाखों की विदेशी शराब भी मिली

locationभोपालPublished: Jul 14, 2020 06:58:19 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

फरार पत्रकार प्यारे मियां के घर पर पुलिस का छापा, घर में बना रखा था डांस बार (dance bar), कोने-कोने से मिली शराब (loquor), लाखों रुपए की विदेशी शराब (imported liquor) भी जब्त

dance.jpg

भोपाल. नाबालिग बच्चियों (minor girls) के साथ यौन शोषण (Sexual Exploitation) के मामले में फरार आरोपी पत्रकार (journalist) प्यारे मियां पर शिकंजा कसता जा रहा है। प्यारे मियां के मैरिज गार्डन (marrige garden) को जमींदोज करने के बाद अब पुलिस ने पत्रकार प्यारे मियां के सुराग तलाशने तेज कर दिया है। पुलिस ने प्यारे मियां के फ्लैट का ताला तोड़कर घर की तलाशी ली। प्यारे मियां के फ्लैट से पुलिस को अय्याशी का तमाम सामान मिला है।

 

photo_2020-07-14_18-21-08.jpg

घर या डांस बार ?
नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण के आरोपी पत्रकार प्यारे मियां के फ्लैट का पुलिस ने जैसे ही ताला तोड़ा और अंदर दाखिल हुई तो अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। घर में डांस बार बना हुआ था। फ्लोर था जिस पर लड़कियों से डांस कराया जाता था। घर के कोने कोने से लाखों रुपए की शराब भी मिली है। फ्लैट के हर कमरे में शराब की बोतलें पड़ी हुई थीं। लाखों रूपए की विदेशी शराब भी पुलिस को फ्लैट से मिली है जिसे जब्त कर लिया गया है। फ्लैट की दीवारों पर लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीरें भी लगी हुई थीं। पुलिस को फ्लैट से हिरण के सिंह भी बरामद हुए हैं।

 

2_10.jpg

लावारिस मिली प्यारे मियां की ऑडी कार
फरार पत्रकार प्यारे मियां की तलाश में जुटी भोपाल पुलिस को उसकी ऑडी कार लावारिस हालत में मिली है। श्यामला हिल्स इलाके में पुलिस को लावारिस हालत में ये कार मिली थी जिसे जब्त कर लिया गया है। बता दें कि इससे पहले मंगलवार की सुबह नगर निगम की टीम ने भोपाल के हाथी खाना में हमीदिया कॉलेज के पास फरार पत्रकार प्यारे मियां का अवैध शादी हॉल ओर अपार्टमेंट जमींदोज कर दिया है।

देखें वीडियो- घर या डांस बार ?

 

 

//www.dailymotion.com/embed/video/x7v081x?autoplay=1?feature=oembed

पत्रकार पर नाबालिग लड़कियों से यौन शोषण का है आरोप
बता दें कि 12 जुलाई को भोपाल में यौन शोषण (sexual exploitation) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया था। भोपाल के रातीबड़ इलाके में शनिवार की रात 6 नाबालिग लड़कियां पुलिस को शराब के नशे की हालत में घूमती हुई थी मिली थीं। इन नाबालिग लड़कियों ने चाइल्ड लाइन की पूछताछ में खुलासा किया था कि उनसे पार्टियों में डांस कराया जाता है। शराब पिलाकर बलात्कार किए जाने के आरोप भी कुछ लड़कियों ने लगाए थे। लड़कियों ने पत्रकार प्यारे मियां और एक स्वीटी नाम की युवती का नाम पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया था जिसमें से स्वीटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पत्रकार प्यारे मियां फरार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो