बॉलीवुड से ऑफर मिलने के बाद 'डब्बू अंकल' को यहां से मिला एक और ऑफर

बॉलीवुड से ऑफर मिलने के बाद 'डब्बू अंकल' को यहां से मिला एक और ऑफर

By: KRISHNAKANT SHUKLA

Published: 07 Jun 2018, 03:00 PM IST

भोपाल. विदिशा के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के डांस वीडियो ने 'डब्बू अंकल' को इतना फेमस कर दिया की अब उन्हे हर जगह से बुलावा आने लगा। डांसिंग जीजा और डांसिंग फूफा के नाम से मशहूर हुए प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव (डब्बू अकंल) को बॉलीवुड में सुनील शेट्टी के साथ काम करने मौका मिला तो इधर दूसरी कंपनी ने उन्हे एक के बाद एक और ऑफर दे दिया। हर दिन डब्बू अंकल का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो शानदार डांस करते दिख रहे हैं। शादी के वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने अब बजाज एलियांज के साथ करार किया है। इसके बाद अब 'डब्बू अंकल' टीवी और प्रिंट में दिखने वाले विज्ञापनों में भी प्रचार करते नजर आएंगे।

डब्बूजी का बना ट्वीटर एकाउंट

शादी के वीडियो वायरल होने के जैसे ही संजीव की किस्मत बदली वैसे ही उनकी व्यस्ता भी बढ़ती जा रही है। वायरल वीडियों ने मार्केट में खूब धूम मचाया तो मुम्बई से उन्हे न्योता मिल गया। जिसके बाद संजीव अब टि्वटर पर एकाउंट बना लिया है। उनका कहना है कि अब तो समय ही नहीं मिल रहा है। ट्विटर एकाउंट बनते ही 8 हजार फॉलोअर बन गए है। शनिवार को संजीव ने अपने टि्वटर एकाउंट पर गोविंदा और सलमान खान की फिल्म पार्टनर के गाने सोणी दे नखरे का डांस वीडियो अपलोड किया। इसमें उन्होंने लिखा कि गोविंदा और सलमान इस स्टेप को करके बताए।

dancing dabbu uncle sanjeev srivastava

विदिशा के रहने वाले 'डब्बू अंकल'

भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर संजीव 'डब्बू अंकल' मध्यप्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं। उनका कहना है कि उन्हें डांस करने का शौक बचपन से है और वे कई डांस प्रतियोगिता में भाग लेते रहते हैं। उन्हें डांस करने की प्रेरणा मिथुन चक्रवर्ती से मिली। संजीव ने बताया कि उनका वायरल हुआ वीडियो 12 मई का है, जब उन्होंने ***** की शादी में डांस किया था। जिसके बाद से उन्हे कई फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला है। हालांकि संजीव जी का कहना है कि इस दौर में अब समझ नहीं आता की आगे क्या करने है, दुनिया बहुत रंगीन हर काम सोच समझ कर करना पड़ रहा है।

KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned