MP: समलैंगिकता पर बोली कांग्रेस, 'राघवजी ने मंत्री बनने की तैयारी की शुरू'

MP: समलैंगिकता पर बोली कांग्रेस, 'राघवजी ने मंत्री बनने की तैयारी की शुरू'

gaurav nauriyal | Publish: Mar, 18 2016 11:02:00 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संयुक्त महासचिव दत्तात्रेय होसबोले के होमोसेक्सुअलिटी पर दिए गए बयान पर विपक्षी दल चुटकी लेने लगे हैं। कांग्रेस ने प्रदेश के पूर्व वित्तमंत्री राघवजी के बहाने समलैंगिकता के मुद्दे पर कटाक्ष किया है।


भोपाल. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संयुक्त महासचिव दत्तात्रेय होसबोले के होमोसेक्सुअलिटी पर दिए गए बयान पर विपक्षी दल चुटकी लेने लगे हैं। कांग्रेस ने प्रदेश के पूर्व वित्तमंत्री राघवजी के बहाने समलैंगिकता के मुद्दे पर कटाक्ष किया है।

समलैंगिकता पर संघ के बयान का कांग्रेस ने मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है। 2013 में अपने नौकर संग संबंध बनाकर विवादों में आए मध्यप्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री राघवजी के बहाने प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने संघ के बयान पर चुटकी ली है। केके मिश्रा ने ट्वीट किया- 'समलैंगिकता अपराध नहीं, राघवजी के मंत्रिमंडल में शामिल होने की कोशिशें तेज.'



क्या था मामला:
पूर्व वित्तमंत्री राघवजी पर उनके नौकर रहे राजकुमार ने 2013 में आरोप लगाया था कि राघवजी ने सरकारी नौकरी दिलाने का प्रलोभन दिलाकर उसके साथ संबंध बनाए। तब राजकुमार ने बताया था कि वह राघवजी के घर जाता तो वह उससे हाथ-पैर दबवाते, उसके बाद गुप्तांगों पर मालिश कराने लगे और अप्राकृतिक कृत्य भी किया। इतना ही नहीं राजकुमार ने यह भी आरोप लगाया था कि राघवजी उसे लगातार नौकरी का प्रलोभन देते रहते थे। साथ ही अपनी कारगुजारियों को उजागर करने पर जान से मारने की धमकी भी देते थे। यही कारण रहा कि वह चाहकर भी राघवजी के कारनामें उजागर नहीं कर पाया। लगभग साढ़े तीन साल तक यह सिलसिला चला था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned