scriptबहू ने तलाक से मना किया तो सास-ससुर ने पिला दिया जहर! | daughter in low attempt to murder in bhopal | Patrika News

बहू ने तलाक से मना किया तो सास-ससुर ने पिला दिया जहर!

locationभोपालPublished: May 08, 2018 06:57:16 am

Submitted by:

dinesh Binole

क्राइम केपिटल बन रहा भोपाल, एक ही दिन में कई बडे मामले

crime

hoshangabad crime and latest hindi news

भोपाल. बैरागढ़ थाना क्षेत्र में बेटे से तलाक लेने से इनकार करने पर सास-ससुर द्वारा बहू को जहर पिलाने का मामला सामने आया है। महिला ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया है। पुलिस ने सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार संजय नगर बैरागढ़ में रहने वाली 24 वर्षीय महिला का अपने ससुराल वालों से विवाद चल रहा है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात को सास-ससुर ने बेटे से तलाक लेने का दबाव बनाते हुए उसके साथ मारपीट की। महिला ने बताया सास ने जबरदस्ती उसे जहर पिला दिया। महिला को होश आया तो वो अस्पताल में थी। पुलिस को जब इस मामले की जानकारी हुई तो अस्पताल पहुंची। मजिस्ट्रेट के सामने महिला ने सास-ससुर द्वारा जहर पिलाने की बात कही। इसके बाद पुलिस ने सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एएसआई मोहन शर्मा ने बताया कि हमीदिया अस्पताल से सूचना मिली थी कि जहरीला पदार्थ खाने के बाद एक महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
मनोज गया था समझाने, इसी बीच कर दी हत्या

करोंद मंडी में शनिवार रात हम्माल की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में यह सामने आया है कि कोर्ट में समझौते को लेकर मनोज की हत्या हुई है। गरीब नगर छोला में रहने वाला मनोज साहू (23) करोंद मंडी में हम्माली करता था। शनिवार की रात आरोपी अजहर, करीम और अजहर ने चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी।
हत्या के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। निशातपुरा सीएसपी लोकेश सिन्हा ने बताया कि आरोपी पक्ष को पहले किसी ने मारा था। इस मामले में केस चल रहा था। पुराने मामले में आरोपियों की ओर से मनोज शनिवार शाम अजहर और उसके साथियों को समझाने गया था। इस दौरान दोनों के बीच बहस हो गई। बहस चल ही रही थी, इसी बीच मनोज को चाकू मार दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। तीनों आरोपियों को हमने गिरफ्तार कर लिया है।
लो फ्लोर के ड्राइवर से टैक्सी चालक ने की मारपीट
लापरवाही से कार चलाने पर टोकने पर चालक ने सोमवार दोपहर लो फ्लोर बस के चालक और परिचालक से मारपीट की। कमला नगर पुलिस ने चालक की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि आतिफ खान लो फ्लोर बस का चालक है। शबरी नगर मोड़ पर एक टैक्सी चालक उसके सामने से कार लहराते हुए निकला। आतिफ ने उसे संभलकर कार चलाने को कहा तो उसने कार रोककर बेल्ट से मारपीट शुरू कर दी। परिचालक डोलू उर्फ गोलू सेन आतिफ को बचाने आया तो चालक ने उससे भी मारपीट की।
दहेज प्रताडऩा से तंग आकर महिला ने की थी आत्महत्या
हनुमानगंज थाना क्षेत्र में करीब एक महीने पहले लक्ष्मी खत्री ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जांच में यह आया है कि महिला ने दहेज प्रताडऩा के कारण आत्महत्या की थी। पुलिस ने पति सहित अन्य पर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पति प्रतीक, ससुर ओमप्रकाश, सास लक्ष्मीबाई, देवर दीपक और ननद गौरी पर दहेज प्रताडऩा का मुकदमा दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो