scriptदिवाली पर घर जा रहे कोबरा कमांडो का शव रेलवे ट्रैक पर मिला | Dead body of cobra commandos going home on Diwali found railway track | Patrika News

दिवाली पर घर जा रहे कोबरा कमांडो का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

locationभोपालPublished: Nov 15, 2020 06:32:43 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

13 नवंबर की रात से लापता कमांडो का शव रतलाम के पास रेलवे ट्रेक पर मिला..

railway_track.jpg
भोपाल. मध्यप्रदेश में रतलाम के पास रेलवे ट्रैक पर मिला शव कोबरा कमांडो का है। शव की शिनाख्त गिर-सोमनाथ जिले के कोडीनार निवासी अजीत सिंह परमार के तौर पर हुई है जो बिहार रेजीमेंट-5 में कोबरा कमांडो थे। अजीत सिंह दिवाली की छुट्टी मिलने पर परिवार के साथ दीपावली मनाने के लिए घर जा रहे थे और 13 नवंबर की रात से लापता थे।
मुंबई स्टेशन पर मिला था सामान

अजीत सिंह परमार 13 नवंबर की रात से ही लापता थे, जिसके बाद उनके परिवार ने रेलवे मंत्री को ट्वीट भी किया था। वो दिल्ली से राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली से वड़ोदरा के लिए ट्रेन में सवार हुए थे। ट्रेन 14 नवंबर की सुबह 4 बजे वड़ोदरा पहुंचती है लेकिन ट्रेन के पहुंचने के बाद भी जब काफी देर तक अजीत सिंह घर नहीं पहुंचे तो परिजन ने उनकी तलाश शुरु की। ट्रेन के मुंबई पहुंचने पर साफ सफाई के दौरान अजीत सिंह का सामान ट्रेन में ही लावारिस हालत में मिला था। जिसके बाद से उनकी तलाश तेज की गई।
आखिरी बार मंगेतर से की थी बात

अजीत सिंह बिहार रेजीमेंट से छुट्टी लेकर अपने पैतृक घर कोडीनार (गुजरात) के लिए ट्रेन से रवाना हुए थे। 13 नवंबर की रात में करीब 11 बजे उनकी मंगेतर हिना से मोबाइल पर बात हुई थी। बातचीत के दौरान अजीत सिंह ने कहा था कि वो वड़ोदरा पहुंचने के बाद उसे फोन करेंगे। लेकिन घर पहुंचने से पहले ही उनका शव रतलाम जिले के हालोत में रेलवे ट्रैक पर मिला । आशंका जताई जा रही है कि ट्रेन से गिरने के कारण अजीत सिंह की मौत हुई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही अजीत सिंह की मौत का सही कारण पता चल सकता है। पुलिस ट्रेन में सवार दूसरे यात्रियों से भी पूछताछ करने की बात कह रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो