शादी में शामिल होने आया था भोपाल, चौथी मंजिल से गिरकर युवक की मौत

शादी में शामिल होने आया था भोपाल, चौथी मंजिल से गिरकर युवक की मौत

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: May, 22 2019 11:23:07 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

सतना से भाई के ***** की शादी में शामिल होने आया था भोपाल

भोपाल. चार मंजिला इमारत से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। पुलिस मामले को संदिग्ध इसलिए मान रही है कि रैलिंग होने के बावजूद युवक कैसे गिरा, यह उजागर नहीं हो सका है। वह अपने भाई के ***** की शादी में शामिल होने के लिए सतना से भोपाल आया था।

***** की शादी 23 मई की है, लेकिन वह फलदान में ही आ गया था। यह घटना हबीबगंज थाना क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक राजू उर्फ अनिल पटेल (28) पिता पुरुषोत्तम पटेल गांव देवरा, पोस्ट मगरोटा, थाना मैहर, जिला सतना का रहने वाला था। राजू के भाई अरविंद का ससुराल श्याम नगर हबीबगंज में है।

अरविंद के ***** की 23 को शादी थी। 18 को लगुन-फलदान था। राजू अपने भाई अरविंद के साथ 17 को ही भोपाल आ गया था। अरविंद ने बताया कि ससुर चौथी मंजिल पर रहते हैं। मेहमानों के लिए उन्होंने तीसरे फ्लोर पर एक फ्लैट किराए पर लिया था। वह तीसरे मंजिल के फ्लैट पर सोया हुआ था।

रात ढाई बजे खुली नींद तो गायब मिला भाई

रात ढाई बजे नींद खुली तो उसके पास राजू का मोबाइल और जूते रखे हुए थे। पानी पीने के बाद उसने राजू को देखा तो राजू उसे नहीं दिखा। राजू की तलाशते हुए चौथी मंजिल पर ससुर के घर भी गया, लेकिन वहां भी पता नहीं चला। छोटे भाई को देखते हुए वह छत पर पहुंचा तो वहां भी जब राजू नहीं दिखा। उसने नीचे देखा तो राजू नीचे गैलरी में पड़ा था।

इधर, बाइक सवार लुटेरों ने घर जा रही महिला का पर्स छीना

अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो लुटेरे एक महिला का पर्स छीन ले गए। महिला अपनी जेठानी के साथ (जनरल स्टोर) दुकान बंद कर घर लौट रही थी। पर्स में दो हजार रुपए नकद, एक मोबाइल सहित सोने के जेवरात रखे थे। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार डी-सेक्टर सुंदर नगर निवासी दीपमाला पति अनिल चौरसिया (29) का 80 फीट रोड पर एक जनरल स्टोर है। रविवार रात पौने 11 बजे वह जेठानी स्वाती चौरसिया के साथ दुकान बंद कर घर लौट रही थीं।

इस दौरान दशहरा मैदान के पास बाइक सवार दो लुटेरे उनका पर्स छीनकर फरार हो गए। घर पर मेहमान आने के चलते वह थाने नहीं जा सकी। सोमवार को वह थाने पहुंची, जहां शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने उनकी शिकायत पर युवकों के खिलाफ लूट का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned