scriptलाल किले के आरोपी के साथ जुड़ा सनी देओल का नाम, फिल्म के प्रमोशन के लिए भोपाल पहुंचे | deep sidhu and sunny deol relationship bhopal visit cancel news | Patrika News

लाल किले के आरोपी के साथ जुड़ा सनी देओल का नाम, फिल्म के प्रमोशन के लिए भोपाल पहुंचे

locationभोपालPublished: Jan 29, 2021 11:32:02 pm

Submitted by:

Manish Gite

राजकुमार संतोषी के साथ भोपाल पहुंचे सनी देओल, दीप सिद्धू के साथ नाम जुड़ने से हैं सुर्खियों में…।

sunny22.jpg

 

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी में फिल्म अभिनेता एवं भाजपा सांसद सनी देओल शुक्रवार शाम को भोपाल पहुंचे। इससे पहले उनके दौरे के कैंसिल होने की खबरें मीडिया में आई। सनी देओल फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ राजधानी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए है। इससे पहले श्यामला हिल्स स्थित ओपन थिएटर का उद्घाटन करने का भी कार्यक्रम था, लेकिन वो कैंसिल कर दिया गया।

सनी देओल किसान आंदोलन के आरोपी दीप सिद्धू के साथ उनका नाम जुड़ने के बाद से सुर्खियों में आ गए हैं। आइए जानते हैं कौन है दीप सिद्धू और क्या है सनी देओल के साथ उसके रिश्ते।

 

अभिनेता व पंजाब के गुरुदासपुर से सांसद सनी देओल शुक्रवार को भोपाल पहुंच गए। पिछले तीन दिनों से सनी किसान आंदोलन के दौरान लाल किले की प्राचीर पर झंडा फहराने और हिंसा के लिए लोगों को भड़काने के आरोपी एक्टर दीप सिद्धू के साथ फोटो वायरल होने के बाद से सुर्खियों में है। सनी एयर इंडिया के विमान से भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर उतरे। वे ब्लेक जींस और ब्लैक जैकेट पहने हुए थे और मास्क लगाए हुए थे। मास्क लगाए होने के कारण कई लोग इस अभिनेता को पहचान नही पा रहे थे।

 

 

सनी कहते थे छोटा भाई

सनी देओल और दीप सिद्धू के रिश्ते के बारे में जब सोशल मीडिया पर खबरे आई तो सनी देओल ट्रोल होने लगे। उनका ट्रोलिंग का कारण है पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू के साथ उनकी कुछ तस्वीरें। 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले पर दीप सिद्ध ने निशान साहब फहरा दिया था। उन पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने वहां मौजूद अन्य किसानों को भी भड़काने की कोशिश की थी।

 

 

प्रधानमंत्री मोदी के साथ भी नजर आए सिद्ध

लाल किले पर झंडा फहराने वाले दीप सिद्धू देओल परिवार के काफी करीबी माने जाते हैं। दीप की तस्वीरें फिल्म एक्टर एवं भाजपा नेता धर्मेंद्र और भाजपा सांसद हेमा मालिनी के साथ भी वायरल हुई है। यहां तक कि दीप सिद्ध प्रधानमंत्री के साथ भी फोटो सेशन करवा चुके हैं। यहां तक कि चुनाव प्रचार के दौरान दीप सिद्ध सनी देओल के साथ अक्सर देखे गए हैं।

 

deol.jpg
https://twitter.com/iamsunnydeol/status/1354108461185814530?ref_src=twsrc%5Etfw

सनी देओल बोले- मेरा कोई संबंध नहीं

इधर, 26 जनवरी को जैसे ही दीप सिद्ध के साथ सनी देओल का नाम जुड़ा। गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल ने ट्वीट के जरिए सफाई दी। देओल ने कहा कि आज लाल किले पर जो कुछ हुआ उसे देखकर मन बहुत दुखी हुआ है। मैं पहले भी 6 दिसंबर को ट्वीट के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नहीं है।

 

कौन है दीप सिद्धू

26 जनवरी के दिन दिल्ली के लाल किले की प्राचीर पर झंडा फहराने के कारण एक्टर दीप सिद्धू चर्चा में आ गए थे। हालांकि इस घटना के बाद वह कई लोगों के निशाने पर भी आ गए हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धू संयुक्त किसान मोर्चा से जुड़े हुए हैं, लेकिन मोर्चा ने इस बात से किनारा कर लिया था। दीप सिद्धू खुद को सनी देओल का कजिन भी बताया है। सनी के चुनाव में वो पोलिंग एजेंट भी था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ygtk8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो