बीजेपी के पूर्व मंत्री का बड़ा खुलासा, कांग्रेस से मिला ऑफर

मध्यप्रदेश बीजेपी के बड़े नेता और पूर्व मंत्री ने बड़ा खुलासा किया है उन्होंने कहा है कि कांग्रेस की तरफ से उन्हें पार्टी में शामिल होने का ऑफर मिला था..

By: Shailendra Sharma

Updated: 24 Jun 2020, 09:23 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश में 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव (MP Bypoll election 2020) से पहले बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (CONGRSS) दोनों ही पार्टियों में खींचतान का माहौल बना हुआ है। उपचुनाव की तारीखों का ऐलान होने से पहले ही प्रदेश का सियासी पारा उफान पर पहुंच चुका है और अब इसी बीच बीजेपी के एक पूर्व मंत्री ने बड़ा खुलासा किया है। बीजेपी के पूर्व मंत्री और प्रदेश के पूर्व सीएम के बेटे दीपक जोशी (DEEPAK JOSHI) ने कहा है कि उन्हें कांग्रेस की तरफ से कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर मिला था।

 

deepak.jpg

कांग्रेस ने दिया था ऑफर- दीपक जोशी
पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने साफ कहा है कि कांग्रेस नेताओं ने उनसे संपर्क किया था और सुझाव देते हुए ये भी कहा था कि आप हमारे साथ आइए। दीपक जोशी ने आगे कहा कि उनके कई कांग्रेस नेताओं से अच्छे और दोस्ताना संबंध हैं लेकिन वो बीजेपी के कार्यकर्ता हैं और हमेशा बीजेपी में ही रहेंगे। दीपक जोशी ने बताया कि उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर देने वाले नेताओं को भी यही जवाब दिया था कि वो बीजेपी के कार्यकर्ता हैं और बीजेपी में ही रहेंगे।

बीजेपी से नाराजगी की थी खबरें
बता दें कि हाटपिपल्या विधानसभा सीट ( by polls ) से बीजेपी के संभावित उम्मीदवार मनोज चौधरी को लेकर बीजेपी में असंतोष की खबरें आई हैं खबरें तो ये तक थीं कि दीपक जोशी अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर चिंतित हैं और पार्टी से नाराज चल रहे हैं। पार्टी के कई नेताओं से मुलाकात कर वो इस बात को पार्टी नेताओं से कह चुके हैं कि वो इस बात से आहत हैं कि पार्टी हाटपिपल्या सीट से मनोज चौधरी को उम्मीदवार बनाने का सोच रही है उन पर कार्यकर्ताओ का भारी दबाव है।

 

deepak_02.jpg

दिग्विजय ने की थी तारीफ
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी दीपक जोशी की तारीफ कर सियासी गलियारों में चर्चाओं को हवा दे दिया था। तब दिग्विजय सिंह ने दीपक जोशी की तारीफ की थी और दीपक जोशी ने भी दिग्विजय की ताऱीफ पर उनका आभार प्रकट किया था। दीपक जोशी ने कहा था कि दिग्विजय सिंह को मैं विपक्षी नहीं कहूंगा वो मेरे परिवार के सदस्य हैं।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned