scriptइवीएम से चुनाव होने के बाद भी देरी से आएंगे परिणाम | Delay results after EVM polls | Patrika News

इवीएम से चुनाव होने के बाद भी देरी से आएंगे परिणाम

locationभोपालPublished: Dec 10, 2018 08:39:15 am

हर राउंड पर मिलेगा प्रत्याशियों प्रमाण पत्र, प्रत्येक राउंड में लगेंगे २० से २५ मिनट अतिरिक्त

mp election

mp election

भोपाल। इवीएम से चुनाव होने के बाद भी इस बार पिछले चुनावों की तुलना में देरी से परिणाम आएंगे। कांग्रेस की शिकायत के बाद अब पीठासीन अधिकारी और ऑब्जर्रवर हर राउंड की मतगणना के बाद प्रत्याशियों को उस राउंड के वोट का एक प्रमाण पत्र जारी करेंगें, इसके बाद ही अगले राउंड की मतगणना शुरू होगी। इस प्रक्रिया के कारण हर राउंड में लगभग २० से २५ मिनट का अतिरिक्त समय लगेगा। एेसे में अनुमान है कि पूरे प्रदेश के रूझान आने में कम से कम दो घंटे का विलंब हो सकता है। वहीं परिणाम आने में तीन से चार घंटे की देरी हो सकती है।
चाहे गौर ही क्यों ना हो अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं होगी –

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूबाल गौर पर भाजपा जल्द ही अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकती है। उनके बिगड़ैल बयानों को पार्टी ने गंभीरता से लिया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने साफ कहा कि अनुशासनहीनता किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी, चाहे फिर वो बाबूलाल गौर ही क्यों ना हो। उन्होंने कहा कि गौर ने मीडिया में क्या कहा है इसका पता लगवाया जा रहा है। गौरतलब है कि बाबूलाल गौर ने शुक्रवार को संगठक की कार्यशैली पर सवाल उठाए थे।
अब बोले गौर, बहू को टिकट नहीं देते तो हम भी देख लेते
उधर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की बयानबाजी शनिवार को भी जारी रही। मीडिया से चर्चा में गौर ने कहा कि मुझे टिकट नहीं देकर भाजपा ने पक्षपात किया है। अगर भाजपा मेरी बहू कृष्णा गौर को टिकट नहीं देती तो फिर हम भी देख लेते। एग्जिट पोल पर उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल न तो भगवान है, और ना ही खुदा। मध्यप्रेदश में भाजपा १२० सीटे लाकर सरकार बनाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो