scriptछुट्टी के दिन भी गये थे ऑफिस, कहा था शाम तक लौट आऊंगा, लेकिन नहीं पहुंचे घर | Depression young man commits suicide latest news | Patrika News

छुट्टी के दिन भी गये थे ऑफिस, कहा था शाम तक लौट आऊंगा, लेकिन नहीं पहुंचे घर

locationभोपालPublished: Sep 16, 2019 11:51:30 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

शाम तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उन्हें कॉल किए, जो रिसीव नहीं हुए। उनकी पत्नी ने एक सीनियर अफसर को कॉल कर पूछा। इसके बाद एक सीनियर ऑफिसर दफ्तर पहुंचे तो अर्जुन के रूम की लाइट जल रही थी।

भोपाल. शाहजहांनाबाद इलाके में बीएसएनएल के अकाउंटेंट ने दफ्तर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि वह काम का दबाव महसूस कर रहे थे। वे छुट्टी के दिन भी पर काम गए थे। देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर परिजन स्टाफ से जानकारी ली। स्टाफ दफ्तर पहुंचा तो वह फंदे पर लटके मिले। हालांकि सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या की असल वजह का पता नहीं चल पाया है।

शाम तक घर नहीं लौटे

पुलिस के मुताबिक, बीएसएनएल कॉलोनी, ईदगाह हिल्स निवासी 40 वर्षीय अर्जुन गोहिल शाहजहांनाबाद स्थित बीएसएएनएल दफ्तर में अकाउंटेंट थे। वे अपनी दो बेटियों और पत्नी के साथ रहते थे। शनिवार को अवकाश होने के बाद भी सुबह करीब 11 बजे अर्जुन ऑफिस गए। शाम तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उन्हें कॉल किए, जो रिसीव नहीं हुए। उनकी पत्नी ने एक सीनियर अफसर को कॉल कर पूछा। इसके बाद एक सीनियर ऑफिसर दफ्तर पहुंचे तो अर्जुन के रूम की लाइट जल रही थी। दरवाजा अंदर से बंद था। इस दौरान अन्य कर्मचारी भी ऑफिस पहुंच चुके थे। दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अर्जुन फंदे पर लटके थे।

पिता ने 17 साल पहले की थी खुदकुशी

वर्ष 2003-04 में अर्जुन के पिता ननिया गोहिल ने भी न्यू मार्केट स्थित बीएसएनएल दफ्तर से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। शुरुआती जांच में पता चला कि अर्जुन कुछ दिनों से काम का दबाव महसूस कर रहे थे। इसलिए छुट्टी के दिन भी काम पर गए थे। पुलिस को ये बात उनके साथ काम करने वालों से पता चली है।

 

सहकारिता कर्मचारी के सूने घर से डेढ़ लाख की चोरी
कवर्ड कैंपस में वारदात

इधर, भोपाल. कोहेफिजा इलाके में सहकारिता विभाग में कार्यरत कर्मचारी के सूने मकान का ताला तोडकऱ बदमाश करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान चोरी कर ले गए। घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। जिसमें दो बदमाश गार्ड से बात करने के बाद कैंपस में दाखिल होते दिख रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, कवर्ड कैम्पस आरके टावर निवासी 40 वर्षीय मुजीब अली सहकारिता विभाग में कार्यरत हैं। शनिवार दोपहर करीब सवा एक बजे वे अपने घर से अब्बास नगर में रहने वाले दोस्त के घर परिवार समेत गए थे। डेढ़ घंटे बाद जब वे वापस घर लौटे, तो घर के मुख्य दरवाजे का कुंदा टूटा हुआ था। कमरे में रखी आलमारी का लॉक टूटा था और उसमें रखी 23 हजार रुपए नकदी और सोने-चांदी के जेवर गायब थे। चोरी गए सामान की कीमत मुजीब ने करीब डेढ़ लाख रुपए बताई है।

छतरी गायब, हाथ में दिखी पॉलीथिन

मुजीब ने बताया कि उनके कैम्पस के सामने वाली बिल्डिंग में सीसीटीवी कैमरा लगा है। कैमरे में दो बदमाश छतरी लगाए दोपहर 1.46 बजे आते दिखे हैं। 2.05 बजे वे वापस जाते दिखे। दोनों के हाथ पॉलीथिन थी। जबकि छतरी वे उनके घर में भूल गए।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो