DG ने बेरहमी से की पत्नी की पिटाई, दूसरी महिला के साथ पकड़े जाने पर हंगामा, वीडियो वायरल

बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने दोनों घटना के वीडियो गृहमंत्री, मुख्य सचिव व डीजीपी को भेजकर पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की लगाई गुहार।

By: Pawan Tiwari

Updated: 28 Sep 2020, 11:17 AM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। पत्नी का आरोप है कि आईपीएस शर्मा का किसी दूसरी महिला के साथ संबंध है। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ था। उसके बाद भड़के डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने पत्नी की घर में पिटाई शुरू कर दी।

पत्नी ने भी किया हमला
वीडियो में दिख रहा है कि पत्नी ने बचाव में पुरुषोत्तम शर्मा पर कैंची से वार किया है। वहीं, घर में मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया है। पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे ने इसकी शिकायत सीएम और गृह मंत्री से की है और पिता के ऊपर कार्रवाई की मांग की है। वायरल वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की पिटाई कर रहे हैं। बचाव में पत्नी भी उनके हाथ पर कैंची चला देती है। वहीं, घर के दो कर्मचारी बीच-बचाव में लगे हैं। लेकिन पुरुषोत्तम शर्मा पत्नी को गालियां दे रहे हैं।

बेटे ने की शिकायत की मांग
बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने दोनों घटना के वीडियो गृहमंत्री, मुख्य सचिव व डीजीपी को भेजकर पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की लगाई गुहार। पार्थ गौतम शर्मा आईआरएस हैं।

क्या कहा गृहमंत्री ने
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- नाम से ही कोई पुरुषोत्तम नहीं होता आधिकारिक तौर पर शिकायत आने के बाद मामले में कार्रवाई करेंगे। वहीं, पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा कि मेरा घरेलू मेटर है।

Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned