script‘धड़क’ मूवी के गाने ऐसे करें फ्री डाउनलोड… | dhadak movie song mp3 download | Patrika News

‘धड़क’ मूवी के गाने ऐसे करें फ्री डाउनलोड…

locationभोपालPublished: Jul 15, 2018 04:27:18 pm

धड़क फिल्म के यहां से करें गाने FREE में डाउनलोड

Dhadak mpvie

ऐसे फ्री डाउनलोड करें ‘धड़क’ मूवी के गाने…

भोपाल। श्रीदेवी की बेटी जनवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर अपनी पहली फिल्म धड़क के साथ दुनिया का सामना करने के लिए तैयार हैं, जो 20 जुलाई को सिनेमाघरों को उतरने के लिए तैयार है। दोनों जनवी और ईशान फिल्म dhadak movie के बारे में बहुत उत्साहित, वे बाहर जा रहे हैं और शहरों में हैं और अपनी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए कोई पत्थर नहीं छोड़ रहे हैं।
धड़क 20 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है, और जाहिर है, फिल्म की मुख्य जोड़ी, जनवी कपूर और ईशान खट्टर, फिल्म के प्रचार के लिए बाहर जा रहे हैं। वे उत्सुकता से अपनी फिल्म के प्रति प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हालांकि यह जानवी की पहली बॉलीवुड फिल्म dhadak movie है, ईशान ने आखिरकार मजीद मजीदी के बादलों से परे देखा है।
यह फिल्म ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म, सीराट का रीमेक है, और इसे शशांक खेतान द्वारा निर्देशित किया गया है। यह एक करण जौहर उत्पादन है। यहां धड़क के लिए अपडेट हैं, क्योंकि फिल्म रिलीज के लिए केवल सात दिन बाकी हैं: प्रचारक स्प्री के बीच, धड़क सितारों में जनवी कपूर और ईशान खट्टर dhadak movie song को कवर पर लिया गया था, शुभारंभ दोनों ने एक ही पत्रिका के लिए फोटो शूट किया और साथ में कवर पर भी दिखाई दिया।
धड़क का रोमांटिक थीम गीत…
ईशान और जनवी की ताजा नई जोड़ी के कुछ समय पहले आए ‘धड़क’ के ट्रेलर में हर किसी की रुचि दिखी। इसके बाद, ‘धडक है ना’ नामक फिल्म का रोमांटिक थीम गीत, रिलीज़ हुआ। यह गीत संगीत संगीतकार अजय-अतुल द्वारा पूरी तरह से नई रचना है, लेकिन यह मराठी हिट ‘सीराट’ से पटरियों की जीवन से अधिक जीवन की भावना को बरकरार रखता है, जो ‘धड़क’ का अनुकूलन है।
फ्री में गाने डाउनलोड करने के लिए यहां करें क्लिक : Dahdak- MP3 Songs

‘धड़क है ना’ एक पूरी तरह से नई रचना है, लेकिन इसे ‘महारागर’ जैसे कुछ महाकाव्य बनाने के विचार के साथ बनाया गया था, धड़क के संगीत में सिनेमाई और नाटकीय होने की गुणवत्ता है। यह एक अंतरराष्ट्रीय धुन dhadak movie song पर बनाया गया है और जब श्रोताओं थीम गीत सुनते हैं, तो लगता है कि वे गहराई और संरचना के पैमाने को महसूस करेंगे। “
जानकारों का मानना है कि, “चाहे आप शास्त्रीय संगीत या आधुनिक पॉप पसंद करते हैं, आप इसे समान रूप से आनंद लेंगे। लोग इस प्रेम गीत की ध्वनि और भावना की सराहना करेंगे।
गाने फ्री में डाउनलोड करने के लिए यहां करें क्लिक : FREE Donwload

फिल्म के रिलीज के लिए अभी सात दिन हैं, दृश्य के पीछे से धड़क सह-सितारों की तस्वीर इंटरनेट पर बहुत शोर पैदा कर रही है। तस्वीर में, हम जानवी और ईशान को कैमरे को देख सकते हैं।
अधिकांश भारत फिल्में संयुक्त अरब अमीरात में गुरुवार को रिलीज होती हैं, जो भारत की रिलीज से एक दिन पहले थीं। लेकिन भारत की रिलीज के दिन जनवी और ईशान की आज यानि 13 जुलाई को संयुक्त अरब अमीरात में भी रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो