scriptकंगना का जुदा अंदाज : शूटिंग के बाद इस टाइगर रिजर्व की सैर पर निकलीं धाकड़ गर्ल, शेयर कीं तस्वीरें | dhakad film shoot kangna ranaut visit satpura tiger reserve | Patrika News

कंगना का जुदा अंदाज : शूटिंग के बाद इस टाइगर रिजर्व की सैर पर निकलीं धाकड़ गर्ल, शेयर कीं तस्वीरें

locationभोपालPublished: Feb 15, 2021 07:45:15 pm

Submitted by:

Faiz

फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग से समय निकालकर सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की सैर पर निकलीं एक्ट्रेस कंगना रनौत, तस्वीरें शेयर करते हुए की तारीफ।

news

कंगना का जुदा अंदाज : शूटिंग के बाद इस टाइगर रिजर्व की सैर पर निकलीं धाकड़ गर्ल, शेयर कीं तस्वीरें

भोपाल/ अपनी बहतरीन अदाकारी और बैबाक अंदाज के चलते हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली मशहूर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के चलते मध्य प्रदेश में हैं। शूटिंग से कुछ समय निकालकर कंगना रविवार को सतपुड़ा टाइगर रिजर्व जा पहुंची। कंगना के मुताबिक, यहां उन्होंने काफी इंज्वाय किया, साथ ही साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टाइगर रिजर्व घूमने की तस्वीरें भी शेयर कीं।

 

पढ़े ये खास खबर- 16 फरवरी को गृह मंत्री अमित शाह देंगे बड़ी सौगात, 1 लाख लोगों का होगा खुद का घर


MP टूरिज्म और वन विभाग को लेकर कही ये बात

https://twitter.com/MPTourism?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मध्य प्रदेश टूरिज्म और वन विभाग का धन्यवाद करते हुए लिखा कि, ‘इस खूबसूरत रविवार को सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में सफारी पर गई, वहां कुछ शानदार जानवर, एक बड़ा टाइगर, दर्शनीय झील और सांस रोक देने का शानदार नजारा देखा। इस अद्भुत दिन के लिए मध्य प्रदेश पर्यटन विभाग और वन विभाग का शुक्रिया। मैंने यहां अच्छा समय बिताया, धन्यवाद।’

 

पढ़े ये खास खबर- केंद्रीय कृषि मंत्री ने की महाकाल से प्रार्थना, ‘जितना जल्दी हो सके खत्म कराएं किसान आंदोलन’


कड़ी सुरक्षा के बीच फिल्म शूटिंग जारी

आपको बता दें कि, इन दिनों अभिनेत्री कंगना रानौत बैतूल जिले के सारणी में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा किसानों को लेकर दिये गए कंगना के बयान के चलते उनकी फिल्म शूटिंग रोकने की भी धमकी दी गई थी। कांग्रेस कार्यकर्ता कंगना से उनके ट्वीट को लेकर माफी मांगने की मांग कर रहे थे। हालांकि, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के आश्वासन के बाद कंगना रनौत के साथ साथ उनकी पूरी फिल्म यूनिट को कड़ी सुरक्षा दे दी गई है। बता दें कि, मध्य प्रदेश में कंगना की फिल्म की शूटिंग 17 फरवरी तक जारी रहेगी।

पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया का विवादित बयान – video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zbobi
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो