धर्मेन्द्र प्रधान बोले, २०२८ में युवा मोर्चा से ही मप्र का सीएम बनेगा

धर्मेन्द्र प्रधान बोले, २०२८ में युवा मोर्चा से ही मप्र का सीएम बनेगा

Harish Divekar | Publish: Oct, 20 2018 11:57:30 PM (IST) | Updated: Oct, 20 2018 11:57:31 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

२८ को २३० सीटों पर युवा मोर्चा का टाउन हाल कार्यक्रम

 

युवा मोर्चा को दो-पांच टिकट मिल जाए, इतना ही हमारा काम नहीं होना चाहिए, आखिर आप में से ही किसी को २०२८ में सीएम भी तो बनना है।

शिवराज सिंह चौहान भी तो युवामोर्चा में थे। एेसे ही सीएम नहीं बने उन्होंने बहुत पापड़ बेले हैं।

भाजपा चुनाव प्रभारी और केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने यह बात शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक में कही।

केंद्रीय संगठन ने चुनाव में युवा मोर्चा को सक्रिय करने के लिए तीन कार्यक्रम दिए हैं।

इसमें २८ अक्टूबर को प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर मोर्चा एक साथ टाउन हॉल सभाआें का आयोजन करेगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल की सभा में शामिल होंगे और उसका लाइव पूरे प्रदेश में किया जाएगा।

 

धर्मेंद्र प्रधान ने बैठक में कहा कि इसके साथ ही २९ अक्टूबर से ४ दिन तक युवा मोर्चा प्रदेश और केंद्र की योजनाओं के हितग्राहियों से संपर्क करेगा।

प्रधान ने कहा हमें सिर्फ नारे के लिए नहीं बल्कि सच में अबकी बार, दो सौ पार के लिए काम करना है। प्रदेश में डेढ़ करोड़ हितग्रही परिवार हैं इसमें से आधे भी हमें वोट दे दें तो भाजपा की सरकार बन जाएगी।

प्रधान ने युवा मोर्चा को बाइक रैलियां भी निकालने के लिए कहा है। प्रत्याशियों के बाद युवा मोर्चा की टोलियां मोटर साइकिल पर पार्टी के झंडे लगाकर रैलियां निकालेगा।

प्रधान ने बैठक में युवा मोर्चा पदाधिकारियों से पूछा कि बताओ बिना टिकट मिले भी पार्टी का काम करेागे या नहीं, इस बात पर उन्होंने सभी हाथ खडे़ करके सहमति भरवाई

 

युवा मोर्चा एक भी टिकट नहीं मांगेगा इस बार
युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डे ने मंच से कहा कि इस बार युवा मोर्चा खुद अपनी ओर से एक भी टिकट नहीं मांगेगा। सिर्फ भाजपा की सरकार बनाने के लिए काम करेगा। संगठन टिकट के लिए जो निर्णय करेगा वह हमें मान्य होगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned