scriptदिग्विजय सिंह के भाई ने कहा- सिंधिया को नहीं बनना चाहिए अध्यक्ष, कमलनाथ के फैसले पर भी उठाए सवाल | Digvijay's brother does not want Jyotiraditya Scindia to be president | Patrika News

दिग्विजय सिंह के भाई ने कहा- सिंधिया को नहीं बनना चाहिए अध्यक्ष, कमलनाथ के फैसले पर भी उठाए सवाल

locationभोपालPublished: Jun 07, 2019 04:56:23 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

लक्षम्ण सिंह क्यों नहीं चाहते हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बनें प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष

laxman singh
भोपाल. मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद कांग्रेस के अंदर सब कुछ सही नहीं है। दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने जिस तरीके से कमलनाथ सरकार के फैसले पर सवाल उठाए हैं, उससे तो यही लगता है कि सबकुछ सही नहीं चल रहा है।
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के विधायक भाई लक्ष्मण सिंह ने कमलनाथ सरकार के तबादलों पर निशाना साधाने के साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाने की बात कही है। लक्ष्मण सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो जरूरी हो वही तबादले होना चाहिए। इतने बड़े पैमाने पर ताबदले गलत हैं।
इसे भी पढ़ें: एमपी के एक और मंत्री ने कहा- सिंधिया को बनाएं प्रदेश अध्यक्ष, कार्यकर्ताओं में आएगा जोश

सिंधिया को अध्यक्ष नहीं बनना चाहिए
वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की चर्चा पर लक्ष्मण सिंह ने कहा कि सिंधिया के पास उत्तर प्रदेश का भी प्रभार है, इसलिए उनके पास काम ज्यादा है। ऐसे में उनको प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनना चाहिए, क्योंकि इतने काम होने पर वे पूरा समय नहीं दे पाएंगे।
इसे भी पढ़ें: ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया बनें मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष’

हार के बाद मध्यप्रदेश नहीं आए हैं सिंधिया
गुना संसदीय क्षेत्र से हार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया कभी मध्यप्रदेश नहीं आए हैं। उनका दो बार कार्यक्रम भी बना लेकिन बाद में रद्द हो गया। ज्योतिरादित्य सिंधिया को सात और आठ जून को प्रदेश के दौरे पर आना था लेकिन वो भी कैंसिल हो गया है।
इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद पहली बार मध्यप्रदेश आ रहे हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया, रहेंगे दो दिन

गुना से हारे हैं चुनाव
1957 के बाद से गुना संसदीय क्षेत्र से सिंधिया परिवार का कोई भी उम्मीदवार कभी चुनाव नहीं हारा। लेकिन 2019 में पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी के केपी यादव से चुनाव हार गए। वो भी एक लाख से ज्यादा मतों से। इस हार के बाद ज्योतिरादित्य कभी प्रदेश नहीं आए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो