दिग्विजय के fitness challenge को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग!

दिग्विजय के fitness challenge को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग!

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: May, 27 2018 03:00:28 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

दिग्विजय के fitness challenge को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग!

भोपाल. दिग्विजय सिंह के फिटनेस चैलेंज ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजीजू के फिटनेस चैलेंज को लेकर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने इन नेताओं को मां नर्मदा की 3000 किमी. की यात्रा करने का फिटनेस चैलेंज दिया है।

कमरों में डंड लगा रहे भाजपा मंत्री

दिग्विजय सिंह अपने ट्विटर पर लिखा है कि "आज कल फिटनेस चैलेंज की बड़ी चर्चा है। भाजपा के मंत्री एयर कंडीशंस कमरों में डंड लगा रहे हैं। मैं उन्हें फिटनेस चैलेंज कर रहा हूं। 3000 किमी. की मां नर्मदा परिक्रमा करके दिखाएं। हिम्मत है मोदी जी राठौर जी रिजूजू जी ? शिवराज जी तो हेलीकाप्टर से नर्मदा परिक्रमा कर चुके हैं।"

प्रतिक्रिया का इंतजार

इधर, राहुल ने भी ट्वीट कर लिखा था, "प्रिय प्रधानमंत्री। आपने विराट कोहली का फिटनेस चुनौती स्वीकार की। यह देखकर खुशी हुई। अब एक चुनौती मेरी तरह से। पेट्रोल की कीमतों में कमी कीजिए। अन्यथा कांग्रेस देशभर में विरोध प्रदर्शन करेगी और आपको ऐसा करने के लिए दबाव डालेगी। आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार है।"

यहां से शुरू हुए चैलेंज
बता दें कि केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन ने fitness challenge कैंपेन की शुरुआत की थी। उन्होंने हैशटैग "हम फिट तो इंडिया फिट" से कैंपेन शुरू किया था। राठौड़ ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया था। इसमें उन्होंने विराट कोहली, हृतिक रोशन और साइना नेहवाल को फिटनेस चैलेंज में शामिल होने की चुनौती दी थी।

राठौड़ की चुनौती के जवाब में कोहली ने ट्वीट किया था कि मैंने राज्यवर्धन राठौड़ सर का ‘फिटनेस चैलेंज’ एक्सेप्ट कर लिया है। अब मैं अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा , हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और महेंद्र सिंह धोनी भाई को यही चुनौती देना चाहूंगा।’’ बता दें कि इस चैलेंज की शुरुआत खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए की थी। इसके तहत उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned