दिग्विजय सिंह ने VHP नेता की हत्या का वीडियो किया शेयर, कहा...

प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, कहा गुण्डागर्दी व अपराध बर्दाश्त नहीं

By: Hitendra Sharma

Published: 30 Jun 2020, 09:34 AM IST

भोपाल। होशंगाबाद जिले में शुक्रवार को हुई विश्व हिंदू परिषद के नेता की हत्या का विडियो शेयर करते हुए पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा है कि पिपरिया में खुले रूप से विश्वकर्मा की हत्या। मप्र पुलिस को बड़ते अपराध को रोकने पर सख़्त कार्यवाही करना होगा। इस प्रकार की गुण्डागर्दी व अपराध बर्दाश्त नहीं की जा सकती। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने लाइव मर्डर का वीडियो भी शेयर किया है।

दरअसल पिपरिया में बीच सड़क पर दिनदहाड़े जिला गोसेवा प्रमुख पर लठ्ठ, रॉड और गोली मारी गई थी.....घटना के दूसरे दिन एसपी संतोष सिंह गौर ने आरोपियों पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है। प्रत्येक आरोपी पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। बाद में जब घटनाक्रम का एक वीडियो वायरल हुआ। करीब 1 मिनट 4 सेकेंड के इस वीडियो में दिखाई दे रहे है कि किस तरह रवि की कार पर आरोपियों ने डंडे बरसाए और कट्टे से फायर करते हुए उसकी हत्या कर दी।

यह थी घटना
26 जून को पिपरिया स्टेशन रोड थाना के तहत रेलवे अंडरब्रिज के पास मुन्ना गुर्जर, नित्तू वंशकार व उसके साथियों ने घेरकर लाठी-डंडे से मारपीट व कट्टे से फायर कर राजीव गांधी वार्ड निवासी रवि विश्वकर्मा की हत्या कर दी थी। मृतक के भाई अमित की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी नित्तू उर्फ नीतेश वंशकार, मुन्ना गुर्जर, संजू उर्फ संजय पटेल, अजीत पटेल, राहुल पटेल, अबी तिवारी, अभिषेक चौरसिया, कल्लू मेहरा, नितिन सिलावट, राजेंद्र उर्फ रज्जू पुर्विया के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया ।

ये विडियो हुआ था वायरल...

Congress
Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned