scriptकाले रंग और RSS से संबंधों पर दिग्विजय सिंह का अमित शाह पर तंज | Digvijay Singh taunts Amit Shah on black color and RSS | Patrika News

काले रंग और RSS से संबंधों पर दिग्विजय सिंह का अमित शाह पर तंज

locationभोपालPublished: Aug 06, 2022 05:05:48 pm

Submitted by:

deepak deewan

ट्वीट करते हुए दिग्विजय ने केन्द्रीय गृह मंत्री पर साधा निशाना

dig.jpg

भोपाल. देश में महंगाई के विरोध में शुक्रवार को कांग्रेस के प्रदर्शन में नेताओं के काले कपड़ों पर बवाल थम नहीं रहा है। इस मामले मेें बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस को घेरा तो कांग्रेसियों ने भी हमलावर रुख अपना लिया। अब मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस मामले में बीजेपी की केंद्र सरकार पर बड़ा हमला किया है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मुद्दे पर ट्वीट करते हुए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। इधर मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने इस मामले में कांग्रेसियों पर सवाल उठाए हैं।

 

दिग्विजयसिंह ने ट्वीट करते हुए सीधे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा- शुक्रवार को महंगाई पर प्रदर्शन में कांग्रेस नेताओं ने काले कपड़े पहने थे. प्रियंका और राहुल गांधी समेत सभी वरिष्ठ नेता काली ड्रेस में ही दिखे. 5 अगस्त के दिन काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन करने पर बीजेपी ने कांग्रेसियों को आड़े हाथों लिया.

digvijaysingh_1.jpg

अब इस मामले में दिग्विजयसिंह भी कूद पड़े हैं. उन्होंने इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए सीधे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा। दिग्विजय ने ट्वीट में लिखा कि अमित शाहजी आपने शायद अपना राजनीतिक जीवन RSS से शुरू नहीं किया होगा. नहीं तो आपको काले रंग से इतना एतराज नहीं होता। गौरतलब है कि आरएसएस की आधिकारिक यूनिफार्म में काली टोपी भी शामिल है. संघ के प्रमुख कार्यक्रमों में वरिष्ठ नेता भी सिर पर काले रंग की केप पहनते हैं।

इसी मुद्दे पर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान भी सामने आया- इस बीच इसी मुद्दे पर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा है कि 5 अगस्त यानि अयोध्या में श्रीराम मंदिर के शिलान्यास के दिन कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन करना इस बात का परिचायक है कि कांग्रेस हमेशा से ही श्रीराम और राम मंदिर के विरोधी रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो