scriptdigvijay tweet to rss mohan bhagwat over cm and minister corruption | पांच दिन के लिए भोपाल पहुंचे संघ प्रमुख, दिग्विजय ने खरीद-फरोख्त और राम मंदिर पर पूछे सवाल | Patrika News

पांच दिन के लिए भोपाल पहुंचे संघ प्रमुख, दिग्विजय ने खरीद-फरोख्त और राम मंदिर पर पूछे सवाल

पांच दिनों के दौरे पर भोपाल पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत, दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर पूछे कई सवाल...।

भोपाल

Updated: July 21, 2020 02:41:57 pm

भोपाल। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत (rss chief mohan bhagwat) पांच दिनों के लिए भोपाल आए हुए हैं। उनके आते ही वे एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के निशाने पर आ गए। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के जरिए संघ प्रमुख से कहा है कि उन्हें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मंत्रियों की खुफिया रिपोर्ट जरूर ले लेना चाहिए।

digvijay1.jpg
digvijay tweet to rss chief mohan bhagwat

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पांच दिनों तक भोपाल में ही रहेंगे। वे उपचुनाव और कोरोना संकट के बीच संघ की कोर कमेटी के सदस्यों के साथ संवाद और उनकी कार्यशैली का आकलन करने के लिए यहां आए हैं।

diggi.jpg

 

भागवत के भोपाल पहुंचने की खबर लगते ही पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद ने एक बार फिर संघ प्रमुख पर निशाना साधा है। दिग्विजय ने एक के बाद एक ट्वीट कर संघ से लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं उनके मंत्रियों को घेरने की कोशिशकी है। इसके साथ ही सरसंघचालक भागवत पर भी अप्रत्यक्ष रूप से टिप्पणी की है।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मोहन भागवत के भोपाल पहुंचते ही मंगलवार सुबह ट्वीट कर भोपाल पहुंचने पर उनका स्वागत किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा है कि मोहन भागवत भाजपा मुख्यमंत्री और मंत्रीगण के भ्रष्टाचार के विषय में संघ के स्वयंसेवकों से गुप्त रिपोर्ट जरूर लें। दिग्विजय ने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के परिवारजन अवैध रेत खनन में शामिल हैं, जिसकी जानकारी मोहन भागवत को लेना चाहिए।

खरीद-फरोख्त पर भी लीजिए जानकारी
राज्यसभा सांसद ने अपने अगले ट्वीट में प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। दिग्विजय ने कहा कि विधायकों की खरीद-फरोख्त पर भी मोहन भागवत को अपने स्वयंसेवकों से जानकारी लेनी चाहिए और साथ ही प्रजातंत्र व्यवस्था में विधायकों के आचरण पर वे क्या सोचते हैं, वह भी स्पष्ट करना चाहिए।

राम मंदिर पर पूछा ऐसा सवाल

दिग्विजय सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास की तिथि पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि आखिर किसी भी प्रमाणित शंकराचार्य एवं रामानंद संप्रदाय के धर्मगुरु को नया संस्थान क्यों नहीं दिया गया। शिलान्यास की तिथि पीएम मोदी की सहूलियत के हिसाब से तय करना शुभ मुहूर्त है?


पवैया का पलटवार

इधर, दिग्विजय सिंह के ट्वीट को लेकर राम मंदिर आंदोलन से जुड़े जयभान सिंह पवैया ने पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता और बुजुर्ग पूर्व सीएम की आपत्ति और सुझावों को सुनकर लगता है जैसे वनवास से अयोध्या लौटे राम के राजतिलक में मंथरा सुझाव दे रही है। इसके अलावा उन्होंने दिग्विजय सिंह को अपशकुन भी बताया और चुप रहने की सलाह दी।

मोहन भागवत ने बताया RSS का उद्देश्य,बोले-

भदौरिया बोले थे अमर्यादित भाषा

हाल ही में प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया की दिग्विजय सिंह पर की गई अमर्यादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे दिग्विजय पर अशोभनीय भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। भदौरिया ने अपने बयान में दिग्विजय पर सरेआम इल्जाम लगाते हुए कहा था कि जब वे कांग्रेस विधायक के साथ बेंगलुरू में ठहरे थे तब दिग्विजय, जयवर्धन और जीतू पटवारी के साथ होटल में आकर गुंडागर्दी कर रहे थे। तब मैंने कहा कि मैं चंबल से हूं, मेरा नाम अरविंद सिंह भदौरिया है। चंबल का आदमी प्यार से बात करता है, गुंडागर्दी से नहीं। उसके बाद दिग्विजय ने मुझे खरीदने की कोशिश की। मैंने कहा कि तुम्हारे बाप भी मुझे नहीं खरीद पाएंगे। बाद में उन्होंने मेरे भाई को पुलिस थाने बुलवाया, घर पर पुलिस भेजी। मेरे नौकर को पकड़ा। फिर भी सरकार नहीं बचा पाए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाबMaharashtra Political Crisis: क्या महाराष्ट्र में दो-तीन दिनों में सरकार बना लेगी बीजेपी? यहां पढ़ें पूरा समीकरणPresidential Election: यशवंत सिन्हा ने भरा नामांकन, राहुल गांधी-शरद पवार समेत विपक्ष के कई बड़े नेता मौजूदPunjab Budget 2022: 1 जुलाई से फ्री बिजली; यहां पढ़ें पंजाब सरकार के पहले बजट में क्या-क्या है खासपटना विश्वविद्यालय के हॉस्टलों में छापेमारी, मिला बम बनाने का सामानMumbai News Live Updates: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- ये राजनीति नहीं है, ये अब सर्कस बन गया हैMaharashtra: ईडी के समन पर संजय राउत ने कसा तंज, बोले-ये मुझे रोकने की साजिश, हम बालासाहेब के शिवसैनिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.