script

सीएम हाउस पहंचे दिग्विजय सिंह, बोले- 12 बजे तक कीजिए इंतजार

locationभोपालPublished: Mar 20, 2020 11:01:17 am

Submitted by:

Devendra Kashyap

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद आज कमलनाथ सरकार का विधानसभा में फ्लोर टेस्ट है

digvijaya.jpg
भोपाल. मध्य पर्देश में 17 दिन से जारी सियासी घमासान का आज निर्णायक दिन है। गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद आज कमलनाथ सरकार का विधानसभा में फ्लोर टेस्ट है। कांग्रेस और भाजपा ने सदन में मौजूद रहने के लिए अपने-अपने विधायकों व्हिप जारी कर दिया है।
https://twitter.com/hashtag/MadhyaPradesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दिग्विज पहुंचे सीएम हाउस

सियासी घमासान के बीच बेंगलुरू से भोपाल पहुंच कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने सीएम हाउस पहुंचे। सीएम हाउस के बाहर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि 12 बजे तक कीजिए इंतजार कीजिए। आपके हर सवाल का जबाव मुख्यमंत्री देंगे।
https://twitter.com/hashtag/MadhyaPradesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दिग्विजय ने मानी हार
इससे पहले एयरपोर्ट पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा था कि आज की डेट में हमारे पास बहुमत नहीं हैं। भाजपा धन-बल के आधार पर सत्ता में आना चाहती है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि हम संख्या बल में पिछड़ गए हैं। बागी विधायकों से भी हमारी संपर्क नहीं हुआ है। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस के कुछ विधायकों ने दावा किया है कि मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार पूरी तरह से सुरक्षित है और आने वाले पांच सालों तक चलेगी।
सिंधिया के इस्तीफे से खड़ा हुआ सियासी संकट

दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे के बाद से ही मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार संकट छाया हुआ है। सिंधिया भाजपा में शामिल हो चुके हैं। वहीं सिंधिया समर्थक विधायकों के इस्तीफे देने के बाद कमलनाथ सरकार आ गयी और आज विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होना है।

ट्रेंडिंग वीडियो