बच्चों के बीच हुआ विवाद तो रिश्तेदार ने जला दिया नाबालिग लड़के का प्राइवेट पार्ट

भोपाल के ईंटखेड़ी इलाके में एक 11 वर्षीय नाबालिग के साथ क्रूरता का मामला सामने आया है।

By: Faiz

Published: 24 Oct 2020, 08:48 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के ईंटखेड़ी इलाके में एक 11 वर्षीय नाबालिग के साथ क्रूरता का मामला सामने आया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए क्रूरता करने वाले रिश्तेदार के खिलाफ ईंटखेड़ी पुलिस ने मारपीट और जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, ट्वीट कर कही ये बात


आरोपी पिता ने गुस्से में उठाया कदम

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, खेलने के दौरान पीड़ित बच्चे और आरोपी की बच्ची के बीच हुए विवाद पर बच्ची के पिता ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर गरम चिमटे से दाग दिया। गुरुवार को पीड़ित परिवार ने चाइल्ड लाइन से संपर्क किया। इसके बाद परिवार ने थाने जाकर पुलिस में मामला दर्ज कराया। थाना प्रभारी करन सिंह के मुताबिक, पीड़ित बच्चे की उम्र 11 साल है. जो गुरुवार की दोपहर अपने ही रिश्तेदार की बेटी के साथ खेल रहा था। इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसपर बच्ची ने घर पहुंचकर अपने पिता से बालक की शिकायत कर दी। बच्ची की शिकायत से खफा हुआ पिता ने तुरंत घर से निकलकर बालक को पकड़कर उसके प्राइवेट पार्ट को गरम चिमटे से दाग दिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- अष्टमी पर पूजन के लिए जालपा मढ़िया में उमड़ी भीड़, इस तरह हुआ माता रानी का श्रृंगार


मामला दर्ज, आरोपी की तलाश जारी

घटना के बाद बच्चे के परिवार चाइल्ड लाइन से संपर्क किया, जहां उसकी काउंसलिंग की गई। चाइल्ड केयर ने काउंसिलिंग के बाद बच्चे को ईंटखेड़ी थाना भेज दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर मारपीट और जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल, आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है, जिसकी तलाश जारी है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned