scriptकोविड प्रतिबंध खत्म होते ही निकली बारात, बजे डीजे और ढोल | DJ and Dhol start play as soon as all restrictions of covid end | Patrika News

कोविड प्रतिबंध खत्म होते ही निकली बारात, बजे डीजे और ढोल

locationभोपालPublished: Nov 18, 2021 02:04:38 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

अब प्रदेशवासियों को किसी भी आयोजन के लिए कोविड प्रोटोकॉल के तहत अनुमति नहीं लेनी होगी।

कोविड प्रतिबंध खत्म होते ही निकली बारात, बजे डीजे और ढोल

कोविड प्रतिबंध खत्म होते ही निकली बारात, बजे डीजे और ढोल

भोपाल. मध्यप्रदेश में कोविड-19 संबंधी प्रतिबंध खत्म होते ही चहुं ओर खुशियों और उत्साह का माहौल नजर आ रहा है। अब प्रदेशवासियों को किसी भी आयोजन के लिए कोविड प्रोटोकॉल के तहत अनुमति नहीं लेनी होगी। ऐसे में मध्यप्रदेश के कई जिलों में धूमधाम से बारात निकली, तो किसी जिले मेंं रैली सहित विभिन्न आयोजन हुए, ऐसे में फिर से वही नजारे देखने को मिल रहे हैं। जो कोरोना काल के पहले दिखते थे।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कोविड-19 से जुड़े सभी प्रतिबंध समाप्त करने के निर्देश दिए हैं। हालांकि कुछ आवश्यक सावधानियों की शर्त रखी गई है। मुख्यमंत्री ने यह निर्देश कोरोना को लेकर हुई बैठक में अफसरों को दिए हैं। सीएम के निर्देश के बाद प्रदेश में सभी आयोजन सामान्य रूप से होने लगे हैं। हालांकि यह भी कहा गया है कि कुछ शर्तों के साथ यह प्रतिबंध हटाए हैं। इसी के साथ मुख्यमंत्री चौहान ने अधिकारियों को वैक्सीन के दोनों डोज के लिए महाअभियान को और अधिक गति देने के निर्देश दिए हैं।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85nlwp
रतलाम में शादी का उत्साह
कोरोना के चलते लगी पाबंदिया हटते ही शहर में उत्साह का माहौल नजर आने लगा। शहर सहित आसपास के क्षेत्रों के बाजार में फिर से डीजे और बैंड नजर आने लगे हैं। जो लंबे समय से नहीं दिख रहे थे। अब कोरोना के कारण करीब डेढ़ साल से बंद शहनाई की गूंज भी सुनाई देने लगी है। लोग फिर से सड़क पर उतकर झूमते गाते और खुशियां मनाते नजर आने लगे हैं।
90% से ज्यादा अंक लाने वाले विद्यार्थी बनेंगे परीक्षा के लिए रोल मॉडल


तीसरी लहर का भय
भले ही मध्यप्रदेश में कोरोना संबंधी प्रतिबंध हटा दिए गए हैं। लेकिन लोगों के मन में अभी भी तीसरी लहर का भय है। ऐसे में कुछ लोग अभी भी मास्क पहने हुए नजर आते हैं। कई शासकीय व निजी कार्यालयों में अभी भी सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए कम स्टॉफ के साथ काम किया जा रहा है। कई स्थानों पर अभी भी वर्क फ्रॉम होम चल रहा है।
छुट्टी के लिए करना होगा Online Apply नहीं तो टीचरों पर होगी कार्रवाई

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85nlpn

अभाविप ने निकाली भव्य रैली
खंडवा में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने महारानी लक्ष्मी बाई जयंती के उपलक्ष्य में गुरुवार को भव्य रैली का आयोजन किया गया, इस अवसर पर सैंकड़ों की संख्या में शामिल नारी शक्तियों ने सिर पर भगवा साफा बांधा हुआ था, जो आकर्षण का केंद्र रहा, इस भव्य रैली में घोड़े पर सवार नारी शक्तियां महारानी लक्ष्मी बाई के लुक में नजर आ रही थी। शहर के जिस मार्ग से यह रैली निकली महारानी लक्ष्मी बाई के जयकारे गूंज रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो