scriptकोरोना से घबराएं नहीं पर सावधानी जरूरी | Do not be afraid of Corona but caution is necessary says CM shivraj | Patrika News
भोपाल

कोरोना से घबराएं नहीं पर सावधानी जरूरी

– मास्क, बूस्टर डोज सहित अन्य सतर्कता बरतने की सलाह

भोपालDec 24, 2022 / 09:24 pm

दीपेश तिवारी

shivraj_singh_cm_of_mp.jpg

कोरोना की वापसी को लेकर लोगों में बढ़ रही चिंता को देखते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM shivraj) ने शनिवार सुबह समीक्षा बैठक में कहा कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है, लेकिन सावधानी जरूरी है। इसलिए मास्क लगाने, बूस्टर डोज लगवाने और अन्य सतर्कता बरतने के लिए लोगों में जागरूकता बढ़ाएं। शिवराज ने अस्पतालों में मॉकड्रिल को पूरी गंभीरता से लेने के निर्देश दिए। वे आगर-मालवा की समीक्षा के दौरान जन-कल्याणकारी योजनाओं, विकास गतिविधियों और कानून-व्यवस्था की वर्चुअली समीक्षा कर रहे थे।

वहीं इस अवसर पर सीएम शिवराज सिंह (CM shivraj) ने कहा, प्रदेशवासियों को बेहतर जीवन देने और विकास के सभी अवसर उपलब्ध कराने के हर संभव प्रयास हो रहे हैं। जिले में एक जिला-एक उत्पाद योजना में चिह्नित संतरे की प्रसंस्करण इकाइयों की स्थापना के लिए विशेष पहल की जाए। इस दौरान जिले की प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया, विधायक राणा विक्रम सिंह, प्रमुख सचिव नीरज मंडलोई तथा अन्य अधिकारी वर्चुअली जुड़े थे।

0:00
https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1606331423392145410?ref_src=twsrc%5Etfw

सुशासन यानि बिना लिए दिए काम
मुख्यमंत्री (CM shivraj) ने कहा कि सुशासन का मतलब, जनता तक बिना लिए दिए योजनाओं का लाभ पहुंचे। सरकारी कार्यों में भ्रष्टाचार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। नशे का कारोबार करने वालों और असामाजिक गतिविधियों में लिप्त लोगों पर कठोर कार्रवाई की जाए। नशे से युवा पीढ़ी को बर्बाद करने वालों को छोड़ा नहीं जाए।

पीएम आवास पर चिंता जताई
शिवराज (CM shivraj) ने प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) में 59 प्रतिशत प्रगति पर चिंता जताई। आवास की किश्त मिलने के बाद भी निर्माण शुरू नहीं होने पर पूछताछ की। उन्होंने जल जीवन मिशन में सुसनेर नगर में पाईप लाइन की गुणवत्ता की शिकायत दूर करने के निर्देश दिए। प्रधानमंत्री मोदी की अवधारणा के अनुरूप अमृत सरोवर विकसित करने को कहा। कलेक्टर को राशन वितरण में चावल की आपूर्ति और वितरण व्यवस्था की जांच करने के निर्देश दिए। आगर में इनडोर स्टेडियम के निर्माण की प्रगति, उज्जैन-झालावाड़ हाईवे तथा उज्जैन-कोटा सड़क मार्ग को चौड़ा करने के कार्यों की जानकारी भी ली।

https://youtu.be/JV1_9xTEnkM
No data to display.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो