scriptकांग्रेस के निशाने पर सिंधिया, पूर्व मंत्री का दावा एक करोड़ में टिकिट बेचते थे ज्योतिरादित्य सिंधिया | Dr. Govind Singh said Scindia sell election tickets for 1 crore | Patrika News

कांग्रेस के निशाने पर सिंधिया, पूर्व मंत्री का दावा एक करोड़ में टिकिट बेचते थे ज्योतिरादित्य सिंधिया

locationभोपालPublished: Oct 23, 2020 04:10:28 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मध्यप्रदेश में 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस का हमला जारी, पूर्व मंत्री ने वीडियो होने का दावा करते हुए कहा है कि सिंधिया ने भांडेर सीट की प्रत्याशी से की थी एक करोड़ रुपए की डिमांड..

govind.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश में जैसे जैसे उपचुनाव की तारीफ नजदीक आ रही है चुनावी सरगर्मियां और तेज होती जा रही हैं। कांग्रेस के निशाने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं जिन पर भाजपा को उपचुनाव में ग्वालियर चंबल अंचल की सीटों को जिताने की जिम्मेदारी है। कांग्रेस की तरफ से एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला बोला गया है। पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. गोविंद सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला करते हुए कहा है कि सिंधिया कांग्रेस में चुनावों की टिकिट बेचते थे। उन्होंने सबूत के तौर पर एक वीडियो होने का भी दावा किया है।

एक करोड़ रुपए में चुनाव का टिकिट बेचते थे सिंधिया- गोविंद सिंह
पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा। गोविंद सिंह ने कहा कि लोग जिसे महाराज बुलाते हैं मैं उसे ज्योति प्रसाद कहता हूं वो विधानसभा चुनाव का टिकिट बेचने का काम करते थे। उनका खानदानी इतिहास है वो जिस पेड़ पर बैठते हैं उसे ही काटने का काम करते हैं। गोविंद सिंह ने दावा करते हुए कहा कि पिछले चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भांडेर की प्रत्याशी रक्षा संतराम से एक करोड़ रुपए की डिमांड की थी, मेरे पास इसका वीडियो भी है जिसे मैं जल्द ही सभी के सामने लाऊंगा। गोविंद सिंह ने आगे कहा कि उन्होंने सिंधिया के पैसे लेकर टिकिट देने का खुलासा राहुल गांधी के सामने भी करने की कोशिश की थी। इसके साथ ही गोविंद सिंह ने ग्वालियर-चंबल अंचल की सीटों पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का भी दावा किया।

3 नवंबर को वोटिंग, 10 को चुनाव परिणाम
बता दें कि मध्यप्रदेश में होने वाले अब तक के सबसे बड़े उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को मतदान होना है और 10 नवंबर को चुनाव के परिणामों का ऐलान किया जाएगा। प्रदेश के सियासी समीकरण उपचुनाव के परिणामों के बाद तय होंगे और प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी इसका फैसला भी इन उपचुनावों के परिणामों से साफ हो जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो