scriptराजधानी में डंपर-बोलेरो की भिड़ंत,8 लोग घायल | dumper-Bolero accident in capital, 8 injured | Patrika News

राजधानी में डंपर-बोलेरो की भिड़ंत,8 लोग घायल

locationभोपालPublished: Dec 09, 2018 05:11:52 pm

Submitted by:

Amit Mishra

वहीं टीला थाना क्षेत्र में एक युवक पर जानलेवा हमला…

road accident

सड़क हादसा

भोपाल @नीलेन्द्र पटेल की रिपोर्ट…
राजधानी भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र के बंगरसिया में डंपर-बोलेरो की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में 7 से 8 लोगों के घायल होने की खबर है।घायलों को राजधानी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी का इलाज किया जा रहा है। गौरतलब है कि पांच दिन पहले भदभदा चौकी के पास ऑटो और ट्रक में भिड़ंत हो गई थी,जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक का नाम शकुंतला और कपिल था। जबकि 3 लोगों के घायल हो गए थे। ऑटो में 5 लोग सवार थे।


युवक पर जानलेवा हमला…
राजधानी भोपाल के टीला थाना क्षेत्र में एक युवक पर जानलेवा हमला किया गया। हमलावरों ने युवक के सर पर वार किया है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

 

पुलिस कर रही मामले की जांच…
युवक पर जानलेवा हमला के बाद टीला थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

बाइक चोरी कर फरार हुआ आरोपी…
मॉनसरोवर स्थित भाजपा कार्यालस के सामने से बाइक चोरी करते हुए एक चोर का वीडियो वायरल हो गया है। वायरल वीडियों में चोर को बाइक चोरी करते हुए देखा जा सकता है। लोगों का कहना कि जिस जगह से बाइक चोरी हुई है उसी के आसपास पुलिस के जवान खड़े रहते है उसके बाद भी चोरों के हौसलें इतने बुलंद है कि उनको किसी का डर नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो