scriptइलाज के दौरान मरीज की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा, तीन थानों की पुलिस लगाना पड़ी | During treatment family created an uproar over patient's death | Patrika News

इलाज के दौरान मरीज की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा, तीन थानों की पुलिस लगाना पड़ी

locationभोपालPublished: Dec 24, 2019 09:31:01 am

जेके अस्पताल के गेट के सामने लेटे परिजन, बोले गलत इंजेक्शन से हुई मौत

death news

भोपाल। राजधानी के कोलार स्थित जेके अस्पताल में इलाज के दौरान एक 26 साल की महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही और गलत इंजेक्शन लगाने के कारण महिला की मौत हुई है। आरोप लगाया कि मौत रविवार को ही हो गई थी, लेकिन उन्हें समय पर बताया भी नहीं गया।

पुलिस को सूचना देकर मदद मांगी
सोमवार शाम को हंगामें के दौरान परिजनों ने अस्पताल के गेट और कोलार पुलिस थाना के गेट और मुख्य मार्ग पर लेट गए। जमकर हंगामा और विवाद को देखते हुए अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना देकर मदद मांगी।

अस्पताल लेकर पहुंचे थे
कोलार पुलिस के अनुसार रानू (25) दामखेड़ा निवासी को 4 दिन पहले अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सामान्य चक्कर आने के कारण परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां डॉक्टरों ने उसे गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप है। इस बात को लेकर अस्पताल प्रबंधन और मरीज के परिजनों के बीच जमकर झड़प हुई। विवाद बढ़ता देखकर सुरक्षा के मद्देनजर मौके पर कोलार, हबीबगंज व चूना भट्टी से पुलिस भेजना पड़ी। पुलिस देर रात तक मामले की जांच और बयान में जुटी रही।

छात्र ने तालाब में कूदकर दी जान, शव तैरता देख पुलिस को बुलाया था
प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे एक छात्र ने बड़े तालाब में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बॉडी को शीतल दास की बगिया से बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह तालाब में एक युवक की लाश तैरने की सूचना मिली थी।

परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को पानी के बाहर निकाला। मृतक की पहचान मयूर शर्मा पिता प्रेम नारायण शर्मा (23) लांबाखेड़ा के रूप में हुई। जांच में सामने आया कि पढ़ाई पूरी करने के बाद वह प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था।

आगे की कार्रवाई की जाएगी
नौकरी नहीं मिलने से डिप्रेशन में चल रहा था। परिवार के लोगों ने उसके सुसाइड करने को लेकर कोई कारण नहीं बताया है। शव पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान दर्ज होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो