scriptदक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में पटियों पर चर्चा है… ‘चुनाव के बहाने कइयों को मिला रोजगार’ | election 2018 Found employment | Patrika News

दक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में पटियों पर चर्चा है… ‘चुनाव के बहाने कइयों को मिला रोजगार’

locationभोपालPublished: Nov 13, 2018 01:56:49 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

दक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में पटियों पर चर्चा है… ‘चुनाव के बहाने कइयों को मिला रोजगार’

news election

दक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में पटियों पर चर्चा है… ‘चुनाव के बहाने कइयों को मिला रोजगार’

भोपाल. राजधानी में चाय-नाश्ते की दुकानों से लेकर, बस स्टॉप, सार्वजनिक स्थलों पर लगी कुर्सियों, पार्क से लेकर कॉलोनियों के चबूतरों तक चुनावी चर्चा गर्म है। कहीं चुनाव बाद उभरने वाली तस्वीर पर चिंतन हो रहा है तो कहीं बागियों के तेवरों पर ठहाके लग रहे हैं।

सोमवार दोपहर दक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में अंबेडकर नगर के सामने स्टॉप के पास कुछ ऐसा ही नजारा था। धूप सेंकते हुए कुछ लोग पेड़ के पास लगी कुर्सियों पर बातचीत में मशगूल थे। पंकज कुशवाह का कहना था कि इस बार का मुकाबला तो बराबरी का बन पड़ा है, दोनों ही प्रत्याशी दमदार हैं। जीतने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़ेंगे।

news

 

सामने बैठे विजय कोतकर ने कहा कि सुबह से ही समर्थक और प्रत्याशी घर पर दस्तक देने लगते हैं। ऋषभ सहारे बोले कि मैं सो रहा था, तभी कुछ लोग आ गए। इस बार तो सभी एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। देवीदास शेजवल का कहना था कि चुनाव के समय तो सब आ जाते हैं, लेकिन फिर कोई पलटकर भी नहीं देखता। तय कर लिया है कि जो हमारे क्षेत्र का विकास करेगा, हम तो उसी का समर्थन करेंगे। मेरे ख्याल से तो बदलाव होगा।

सुभाष ठिल्लार बोले-इस बार मुकाबला बराबरी का दिख रहा है, कौन बाजी मारेगा कह नहीं सकते। प्रत्याशी और पार्टियां पूरी ताकत लगा रहे हैं। नितिन बहाले का कहना था कि मुकाबले में जो होगा वह तो होगा ही, लेकिन चुनाव में कई बेरोजगारों को काम मिल गया है। प्रचार के लिए कई लोगों की टीमें लगी हैं। कम से कम चुनाव के ही बहाने थोड़ा बहुत बेरोजगारों का भी भला हो जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो