scriptमायावती से बोले कमलनाथ, गठबंधन नहीं होने से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता | election 2018 kamal nath attack on bsp chief mayawati | Patrika News

मायावती से बोले कमलनाथ, गठबंधन नहीं होने से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता

locationभोपालPublished: Oct 04, 2018 06:50:23 pm

Submitted by:

Manish Gite

मायावती से बोले कमलनाथ, गठबंधन नहीं होने से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता

mayawati

मायावती से बोले कमलनाथ, गठबंधन नहीं होने से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता


भोपाल। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती के बयान पर मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भी जवाब दिया है। नाथ ने कहा है कि बसपा के साथ गठबंधन नहीं होने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।
यह बात कमलनाथ ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कही।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन नहीं होने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा। नाथ ने कहा कि बसपा ने जो सीटें मांगी थी उनका समीकरण समझ में नहीं आया। बसपा ऐसी सीटों पर भी दावेदारी कर रही थी, जिस पर उनका प्रभाव कम है। नाथ ने कहा कि हम चाहते थे कि वोटों के बिखराव का फायदा भारतीय जनता पार्टी को नहीं मिले।

सपा के साथ गठबंधन की चर्चा
कांग्रेस नेता ने कहा कि गठबंधन टूटने के लिए दिग्विजय सिंह को दोषी ठहराना उचित नहीं है। अब हमारी चर्चा समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करने पर चल रही है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से बात हुई है।


क्या कहा था मायावती ने
इधर, एक दिन पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी दिल से गठबंधन करना चाहते हैं, लेकिन दिग्विजय सिंह जैसे नेता नहीं चाहते हैं कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस और बसपा का गठबंधन हो। मायावती दिग्विजय के उस इंटरव्यू पर नाराजगी जाहिर कर रही थीं, जिसमें उन्होंने कहा था कि सीबीआई से डरकर बसपा मध्यप्रदेश में कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं कर रही है। उन्होंने कहा था कि बसपा केंद्र सरकार के डर से गठबंधन नहीं कर रही है।

 

और क्या बोलीं थी मायावती
-गठबंधन नहीं होने के लिए दिग्विजय सिंह जिम्मेदार।
-कुछ नेताओं के कारण नहीं हो पाया गठबंधन।
-सोनिया और राहुल मध्यप्रदेश में बसपा-कांग्रेस का गठबंधन चाहते हैं।
-मीडिया में कांग्रेस नेता गलत बयान दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो